सड़क की मांग, भाजपा नेता का अनशन शुरू

in #janpadlast month

Screenshot_20240726_233822.jpg

जनपद एटा के विकासखंड जैथरा के गांव में ग्रामीणों के साथ सड़क निर्माण को लेकर भाजपा नेता अनशन पर बैठ गए हैं। शासन- प्रशासन से बार-बार अनुरोध के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने से ग्रामीण आक्रोशित है। यहां के लोग लंबे समय से शिव मंदिर मार्ग के निर्माण की मांग कर रहे हैं। स्थानीय विधायक और सांसद से भी कई बार सड़क के निर्माण की सिफारिश की गई।

विकासखंड जैथरा के गांव जरौलिया में प्राचीन शिव मंदिर है। आसपास क्षेत्र के श्रद्धालु बड़ी संख्या में जल चढ़ाने के लिए यहां पहुंचते हैं। बरसात में कच्चा मार्ग होने की वजह से राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

मार्ग के निर्माण नहीं होने की वजह से गुरुवार को भाजपा नेता कच्चे मार्ग पर बैठ गए और अनशन शुरू कर दिया। नायब तहसीलदार जैथरा एवं अलीगंज ने ग्रामीणों को समझने की कोशिश की लेकिन सहमति नहीं बन पाई।
भाजपा नेता नीरज दीक्षित ने बताया 1400 मीटर लंबे मार्ग को बनवाने के लिए सांसद जी ने जिला अधिकारी एटा को पिछली वर्ष पत्र लिखा था।

किंतु आज भी मार्ग बदहाल है। लोक निर्माण विभाग या अन्य किसी विभाग ने आज तक मार्ग का निर्माण नहीं कराया है। जिसे लेकर ग्रामीणों में काफी नाराजगी है। विवस होकर आज हम ने अनशन शुरू किया है।