जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने खैरवा ग्राम में की जन चौपाल

in #janchopal2 years ago

IMG-20220608-WA0023.jpgतालाब की पाल के किनारे रामद्वारा स्थल पर जाजम पर बैठकर किया ग्रामीणों से संवाद*

जनप्रतिनिधियो व ग्रामीणों से समस्याएं पूछी व अधिकारियों को क्षेत्र से जुडी समस्याओ के निस्तारण के दिए निर्देश

पाली, जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को अचानक गांव में अपने बीच पाकर ग्रामीणों में आपसी चर्चा का माहौल रहा एवं खुशी जाहिर की ।

जिला कलक्टर नमित मेहता व जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत बुधवार को पाली जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने खैरवा ग्राम में जन चौपाल की ।

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने गाँव के तालाब की पाल के किनारे स्थित रामद्वारा स्थल पर जाजम पर बैठकर ग्रामीणों से संवाद किया व उनकी समस्याएं जानी एवं अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए ।

उन्होंने जन चौपाल में मौजूद आमजन से क्षेत्र के विभिन्न विषयों पर चर्चा की । मेहता ने गांव के तालाब का मनरेगा के तहत जीर्णोद्धार व विकसित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए ।

जिला कलक्टर ने ग्रामीणों की मांग पर गाँव की महात्मा गांधी विद्यालय में अंग्रेजी माध्यम के साथ ही हिंदी माध्यम भी संचालित करने के लिए उच्च स्तर पर बात कर सहमति जाहिर की । उन्होंने कहा कि गांव के सभी बच्चों का शत-प्रतिशत नामांकन एवं सभी को शिक्षा मिले इसके लिए जनप्रतिनिधि व शिक्षा विभाग के अधिकारी उनके परिवारजन को जागरूक करे ।

जिला कलक्टर ने जनप्रतिनिधियों व आमजन से पेयजल आपूर्ति की जानकारी ली एवं खारे पानी की समस्या के निवारण के लिए अधिकारियो को एक्शन प्लान बनाने के निर्देश दिए व टेंकरो द्वारा भी पेयजल आपूर्ति करने को भी कहा।

जन चौपाल के दौरान ग्रामीणों द्वारा जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक का साफा पहनाकर स्वागत किया गया ।

जन चौपाल के दौरान पाली उपखण्ड अधिकारी ललित गोयल,तहसीलदार सुरेंद्र कुमार ,विकास अधिकारी रामनिवास रलिया , सरपंच सहित अन्य अधिकारीगण व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।IMG-20220608-WA0022.jpg

Sort:  

ग्रेट न्यूज

Thanks