इटावा में केक काटकर मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन

in #jan2 years ago

IMG-20220701-WA0254.jpg

इटावा अखिलेश यादव के गृह जनपद में सपा कार्यालय पर धूमधाम से केक काटकर मनाया गया। सपा कार्यकर्ताओं ने सादगी से कार्यालय पर केक काटकर जन्मदिन मनाया और अपने नेता की दीर्धायु की कामना की है।

कार्यकर्ता देंगे तोहफा
पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष ने कहा जिस तरह विधानसभा के नतीजे आये उससे समाजवादी लोग हार मानने वाले नही है। इस जन्मदिन पर हम संकल्प लेते है कि हमारे कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को 2024 के चुनाव में ऐसे परिणाम लेकर देंगे जिससे सपा के बिना दिल्ली में कोई सरकार न बन पाए। यही राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए जन्मदिन का हम कार्यकर्ताओं की ओर से तोहफा होगा।

लोकसभा में मजबूत अखिलेश को करेंगे
इस जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं में पहले की तरह उत्साह कम देखने को मिला 2022 विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं में निराशा साफ देखी जा सकती है। वही समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह 2022 के विधानसभा चुनाव के नतीजे आए हैं उससे हम समाजवादी लोग हार नहीं मानने वाले हैं निश्चय ही नतीजों से थोड़ी निराशा जरूर है लेकिन आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में हम लोग ऐसे प्रणाम ला कर देंगे जिससे समाजवादी पार्टी के बिना समर्थन के कोई भी सरकार दिल्ली में ना बन सके यही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी के लिए हम सब के तरफ से जन्मदिन का तोहफा होगा वही जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह हार ना माने एवं लगातार पार्टी के लिए काम करते रहे हमारा सामना उन विघटनकारी शक्तियों से है जो समाज को बांटने का काम कर रहे हैं इन ताकतों से जीतना होगा जिसके लिए लगातार मेहनत करनी पड़ेगी।

मौके पर मौजूद रहे कार्यकर्ता
इस मौके पर शहर अध्यक्ष वसीम चौधरी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष फुरकान अहमद, उदयभान सिंह, विधानसभा प्रत्याशी सर्वेश शाक्य, टंटी यादव, मुस्तकीम अंसारी, अनीता यादव, लीलावती राजपूत आदि लोग मौजूद रहे।

Sort:  

G