स्कूल के रास्ते में कीचड़, लोगों ने सरपंच को पीटा जान बचाकर भागना पड़ा,

in #jalor2 years ago

जालोर के बागोड़ा कस्बे में सड़क पर कीचड़ से परेशान छात्रों व ग्रामीणों ने सरपंच को पीट दिया। सरपंच की ओर से मारपीट और बदसलूकी का मामला दर्ज कराया गया है। लोगों व छात्रों का कहना है कि सरकारी स्कूल के रास्ते में कीचड़ भरा है, अतिक्रमण रहता है, इससे परेशानी होती है। गुरुवार को छात्रों व लोगों ने प्रदर्शन किया था। सरपंच समझाइश करने गया था। तभी लोगों ने उसे घेर लिया। बाद में प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रास्ता सही कराया।

बागोड़ा कस्बे के निकटवर्ती सोबड़ावास गांव में नांदिया मार्ग पर कीचड़ जमा था। परेशान छात्रों ने गुरुवार को प्रदर्शन कर दिया। राजकीय स्कूल जाने वाले मुख्य रास्ते पर बरसाती पानी व कीचड़ होने से परेशानी हो रही थी। रास्ते के आसपास अतिक्रमण से दिक्कत ज्यादा हो गई। परेशान छात्रों व ग्रामीणों ने रास्ता रोक कर प्रदर्शन कर दिया। प्रशासन ने मौके पर रेत डलवा कर जेसीबी से रास्ता ठीक करा दिया। प्रशासन ने मौके से अतिक्रमण भी हटा दिया।

सरपंच के साथ हुई बदसलूकी, मामला दर्ज

प्रदर्शन के दौरन मौके पर पहुंचे सोबड़ावास सरपंच शरीफ खान के साथ प्रदर्शन कर रहे छात्रों व ग्रामीणों ने बदसलूकी कर दी। लोग मारपीट पर उतारू हो गए। जैसे तैसे सरपंच ने वहां से भागकर जान बचाई व मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन व पुलिस को दी। सरपंच शरीफ खान ने बागोड़ा थाना में राजकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करने सहित मारपीट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है ।

सरपंच के साथ हुई बदसलूकी को लेकर सरपंच संघ ब्लॉक बागोड़ा ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष सुकी कंवर, जैसवास सरपंच चोपाराम, खोखा सरपंच सलीम खान, नवापुरा सरपंच मंजू देवी सहित काफी संख्या में सरपंच मौजूद रहे। सरपंच शरीफ खान ने कहा कि रास्ता बंद होने की सूचना मिलते ही मौके पर गया था, इस दौरान कुछ लोग मारपीट करने उतारू हो गए थे, बागोड़ा थाने में नामजद व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

बागोड़ा पंचायत समिति के विकास अधिकारी राजेंद्र कुमार ने कहा बरसाती पानी होने से रास्ता में कीचड़ जमा हो गया था, आधे रास्ते मे अतिक्रमण था, जिसे मौके से हटा दिया गया है।Screenshot_20220715-194917_Chrome.jpg

Sort:  

🙏