डीएम ने अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण खंड का किया औचक निरीक्षण, रोका वेतन

in #jalaun2 years ago


जालौन- उरई। (विक्की प्रजापति) - जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने आज सुबह अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण खंड व अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने उपस्थिति पंजिका को देखा, जिसमें 5 कर्मचारी अनुपस्थित रहे। अनुपस्थित कर्मचारी सरजुल हसन, नितिन मिश्रा, नीरज कुमार, पंकज, राहुल कुमार का जिलाधिकारी ने नो वर्क नो पे के आधार पर 1 दिन का वेतन रोकने के साथ-साथ कारण बताओ नोटिस 2 दिन के अंदर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कार्यालय में फाइलों का रख रखाव व साफ सफाई ना होने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि फाइलों का बेहतर रखरखाव व साफ-सफाई कराई जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। शासन के निर्देशानुसार समस्त कर्मचारियों की समय पर उपस्थिति सुनिश्चित हो।

उन्होंने संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि सुबह 10:00 से 12:00 बजे तक कार्यालय में आमजन की समस्याएं सुनेंगे, समस्याओं का निराकरण हेतु मौके पर जाकर गुणवत्ता परक करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारी व कर्मचारियों का पदनाम मोबाइल नंबर कार्यालय के बाहर चस्पा करें। किसी भी शिकायतकर्ता द्वारा फोन किया जाए तो तत्काल फोन उठाकर उनकी समस्या का समाधान करें।