सर्राफा व्यापारी के घर हुई करोड़ो की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, अंतर्राज्यीय पांच शातिर

in #jalaun2 years ago

Ramji vyas
IMG-20220519-WA0022.jpg
जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र में सराफा व्यापारी के घर हुई करोड़ो की चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने पांच अंतरराज्यीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी गए सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है
बतादें बीती 9 मई को कुठौंद थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव में अज्ञात चोरों ने सराफा व्यापारी के घर धावा बोला था। चोरों ने गैस कटर की मदद से घर व दुकान के ताले काटते हुए एक किलो सोने व 50 किलो चांदी के जेवरातो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस मामले का खुलासा करने के लिए एसपी रवि कुमार ने चार टीमो का गठन कर एसओजी व सर्विलांस टीम को भी लगाया था।
चोरों की धरपकड़ के लिए लगी पुलिस टीम को बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर कुठौंद थाना क्षेत्र की सीमा से जनपद औरैया भागने की फिराक में हैं। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने थाना क्षेत्र से कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से पुलिस चोरी से पुलिस ने चोरी गए सोने चांदी के जेवरात व तमंचे बरामद किए।
मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोर अंर्राज्यीय चोर गिरोह में सदस्य हैं। जिनमे यूपी, एमपी, राजस्थान के शातिर चोर शामिल हैं। जिन पर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इसके साथ ही अभी इस वारदात में शामिल अन्य चोर फरार हैं। जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।