जैसलमेर में रोजगार षिविर का आयोजन 24 नवम्बर को

in #jaisalmer2 years ago

जैसलमेर जिला रोजगार कार्यालय जैसलमेर द्वारा रोजगार षिविर का आयोजन 24 नवम्बर गुरूवार को राजकीय औद्योगिक प्रषिक्षण संस्थान (आई. टी. आई.), गॉधी कॉलोनी रोड़, जैसलमेर में आयोजित किया जा रहा है।

जिला रोजगार अधिकारी भवानी प्रताप चारण ने बताया कि इस षिविर में बेरोजगार युवाओं को प्लेसमेन्ट एजेन्सी के माध्यम से रोजगार दिलाये जाने के साथ ही विभिन्न विभागों द्वारा युवाओं को प्लेसमेन्ट एजेन्सी के माध्यम से रोजगार दिलाये जाने के साथ ही विभिन्न विभागों द्वारा युवाओं को विभाग की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान की जायेगी। चारण ने बताया कि इस हेतु सिक्युरिटी गार्ड की राष्ट्रीय कम्पनियों को आमंत्रित किया गया हैं। जो कि षिविर स्थल पर ही साक्षात्कार लेकर युवाओं का प्रारम्भिक चयन करेगी।

बेरोजगार युवाओं को विभिन्न व्यवसायों में आरएसएलडीसी के माध्यम से कौषल विकास में प्रषिक्षण की जानकारी व पंजीयन कर चयन किया जायेगा। ताकि ये युवा अपने हाथ में हुनर लेकर अपनी आजीविका चला सकें। जिला रोजगार अधिकारी ने बेरोजगार युवाओं से आह्वान किया कि वे मेले में अपने ष्षैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र व आवष्यक दस्तावेज मय तीन फोटोग्राफ लेकर षिविर स्थल पर 24 नवम्बर को प्रातः 10 बजे राजकीय औद्योगिक प्रषिक्षण संस्थान (आई. टी. आई.), गॉधी कॉलोनी रोड़, जैसलमेर में उपस्थित होवें।