केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री शुक्रवार को दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे जैसलमेर

in #jaisalmer2 years ago

जैसलमेर केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आएंगे। वे यहां शुक्रवार, 09 सितम्बर को सांय 6.30 बजे पहुंचेगे और 10 सितम्बर को प्रातः 11.10 बजे प्रस्थान करेंगे।

शाह सांय 6.30 बजे बीएसएफ हवाई जहाज द्वारा एयरफोर्स स्टेशन जैसलमेर पर उतरेंगे। इसके बाद वे सांय 6.55 बजे सड़क मार्ग से बीएसएफ सेक्टर हेडक्वाटर डाबला पहुंचेगे। शाह शुक्रवार को रात्रि विश्राम बीएसएफ ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट डाबला में करेंगे। शाह 10 सितम्बर को प्रातः बीएसएफ ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट डाबला से प्रातः 9 बजे तनोट मन्दिर के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे। शाह तनोट मन्दिर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे वहां से प्रातः 10.35 पर हेलीकॉप्टर से एयरफोर्स स्टेशन जैसलमेर के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर वे यहां से 11.10 बजे जोधपुर एयरपोर्ट के लिए हवाई जहाज द्वारा प्रस्थान करेंगे।

जिला कलक्टर टीना डाबी ने उनकी प्रस्तावित यात्रा को सफल एवं व्यवस्थित रूप से सम्पादित करवाए जाने के सम्बन्ध में अधिकारियों को विभागवार दायित्व सौंपने सम्बन्धी आदेश जारी किए हैं।

उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री की यात्रा के दौरान जैसलमेर एयरफोर्स से सीमा सुरक्षा बल डाबला हेड क्वार्टर पर प्रस्तावित सड़क मार्ग में किसी प्रकार के व्यक्तियों एवं पशुओं के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबन्ध रहेगा।