पायलट समर्थक MLA का वीडियो वायरल, मुकेश भाकर CM के आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने की सलाह देते दिखे

in #jaipur2 years ago

पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री गहलोत के आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने की सलाह देते दिखे। हालांकि, wortheum news वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन विधायक का विवादित यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर कुछ छात्रों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वह छात्रसंघ चुनाव को लेकर बात कर रहे हैं। वह यह कहते दिखाई दे रहे हैं की एसपी राजीव प्रचार मेरा जानकार है और मैंने उन्हें दो दिन पहले ही कह दिया था कि इसकी मदद करना। वह यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि जिस दिन यह धरने पर बैठे उस दिन उनका मेरे पास फोन आया कि यह गलत हो रहा है और उन पर कमिश्नर का प्रेशर है मुझे मुकदमा लेना पड़ेगा। इसके आगे वीडियो में वह ये भी कहते नज़र आ रहे हैं कि मैंने उसे कहा था कि मुख्यमंत्री आवास के बाहर जा और खुद पर पेट्रोल डाल ले, थोड़ी देर में जाप्ता आ जाएगा और मामला सुलझ जाएगा लेकिन यह बात पहले ही आउट हो गई। पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई।

मुख्यमंत्री आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने के लिए कहा जा रहा है

हालांकि इस वीडियो में किसे मुख्यमंत्री आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने के लिए कहा जा रहा है। यह साफ नहीं हो रहा है। कहा जा रहा है कि मुकेश भाकर ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे निर्मल चौधरी को अपना समर्थन दिया था। मुकेश भाकर निर्मल चौधरी की मदद भी कर रहे थे। मुकेश भाकर एनएसयूआई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। लंबे समय तक उन्होंने विश्वविद्यालय की राजनीति भी की है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि wortheum news नहीं करता है।

पायलट समर्थक माने जाते हैं मुकेश भाकर

राजस्थान की राजनीति में लाडनू से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर सचिन पायलट समर्थक माने जाते हैं। पायलट कैंप की बगावत के समय मुकेश भाकर ने सचिन पायलट का समर्थन किया था और सीएम गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोला था। पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष रहते ही मुकेश भाकर को कांग्रेस का टिकट दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मुकेश भाकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।_1661516806.jpeg