खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर आ रहे युवक की रास्ते में मौत

in #jaipurlast month

खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर आ रहे युवक की रास्ते में मौत, 4 महीने पहले ही लगी थी सरकारी नौकरी

जयपुर के श्याम नगर इलाके में 200 फीट चौराहे के पास शनिवार सुबह ट्रक ने बाइक सवार हाथनौदा निवासी वनपाल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने एसएमएस अस्पताल जयपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

शादी समारोह में शामिल होने उदयपुर से आया था जयपुर

पुलिस ने बताया कि अंकित कुमार मीणा (25) पुत्र पूरणमल मीणा निवासी हाथनौदा का रहने वाला था और चार महीने पहले ही वन विभाग में वनपाल के पद पर नौकरी लगी थी। मृतक के चाचा फूलचंद मीणा ने बताया कि अंकित एक दिन पहले जयपुर में रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने उदयपुर से आया था।

शादी समारोह 21 अप्रेल की थी

वह अपने किसी रिश्तेदार के साथ खाटूश्यामजी दर्शन करने शनिवार सुबह 9 बजे बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान 200 फीट चौराहे के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को पकड़ लिया।

घर में मचा कोहराम

जैसे ही अंकित का शव उसके गांव हाथनौदा पहुंचा तो घर-परिवार में कोहराम मच गया। टेलरिंग का काम करने वाले पिता पूरणमल, उसकी मां और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। चार महीने पहले अंकित की वनवाल की नौकरी लगी तो पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। उम्मीद जगी थी कि परिवार की माली हालत सुधरेगी, लेकिन इस हादसे ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दूसरी तरफ जैसे ही रिश्तेदार के शादी समारोह में हादसे की सूचना पहुंची तो वहां भी खुशी मायूसी में बदल गई
1000237206.jpg