जयपुर में परिचित ने किया विवाहिता से रेप बोला- दोस्तों से मिलाता हूं एक बार के 5 हजार देंगे

in #jaipur2 years ago

जयपुर में परिचित युवक के विवाहिता से रेप करने का मामला सामने आया है। नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। होश आने पर विरोध करने पर बोला- दोस्तों से मिलाता हूं, एक बार के 5 हजार देंगे। भांकरोटा थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि पंजाब निवासी 23 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह पति के साथ सांगानेर में रहती है। आरोपी गोपाल धानका निवासी कटेवा नगर गुर्जर की थड़ी उनका परिचित है। उसके पति काम के सिलसिले में जयपुर से बाहर गए थे। 15 मई को आरोपी गोपाल उसे काम के बहाने दादी का फाटक ले गया। रात को खुद वही रुक गया और उसे भी रोक लिया। रात को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।

नशीली कोल्डड्रिंक पीने से वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी गोपाल ने उसके साथ रेप किया। सुबह होश आने पर विरोध किया तो बोला- तेरे पति यहां पर नहीं है। मैं आपको ऐसे दोस्तों से मिलाता हूं, जो आपको एक बार के 5 हजार रुपए देंगे। किसी को पता नहीं चलेगा, क्या बिगड़ता है। मना कर आरोपी के चुंगल से छुटकर वह अपने घर आ गई। प्रेग्नेंट होने का पता चलने पर टैबलेट देकर अबॉर्शन करवाया और 40 हजार रुपए भी ले लिए। गुमसुम रहने के दौरान पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।Screenshot_20220729-182702_Chrome.jpg

Sort:  

Sosad