रक्षाबंधन में बेटियों के लिए भाई लाने का किया था वादा,इसलिए की वारदात, 4 बच्चियों का पिता है आरोपी

in #jaipur2 years ago

4 महीने के दिव्यांश को चुराने वाला आरोपी चार बेटियों का पिता निकला। रक्षाबंधन से पहले बेटियों के लिए भाई लाने का वादा किया था। पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट। आरोपी की पत्नी की गोद में खेलता मिला मासूम....

08E86F76-178E-4E27-8E85-08B5D00BC3D1.jpeg

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर जिलें के शिप्रा पथ थाना क्षेत्र से 4 महीने के दिव्यांश को जयपुर पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी हेमेंद्र उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया है। हेमेंद्र उर्फ राजू शिप्रा पथ इलाके में श्री क्षेत्र के नजदीक एक कॉलोनी में किराए के घर में रह रहा है। वह मजदूरी का काम करता है। उसकी चार बेटियां हैं और उन्हीं बच्चियों को उसने रक्षाबंधन से पहले भाई लाने का वादा किया था। बेटे की चाह में उसने इतना बड़ा अपराध कर दिया कि पूरे शहर की पुलिस उसे तलाश करती रही। मासूम को तलाशने के लिए 4 आईपीएस और 70 पुलिस की टीम लगी थी।
पुलिस ने आखिर उसे दबोच लिया
जयपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने बताया कि आज दोपहर उसकी लोकेशन मिली थी । s.m.s. अस्पताल में उस दिन मौजूद सैकड़ों लोगों की मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया गया था । उसकी मोबाइल लोकेशन शिप्रा पथ क्षेत्र में मिली थी। उसके बारे में तकनीकी टीम लगातार जानकारी जुटाती रही और आखिर महेश नगर थाने की पुलिस ने शिप्रा पथ क्षेत्र में रेड करके बच्चे को बरामद कर लिया।

पकड़ाते ही रोने लगा आरोपी
4 महीने का दिव्यांश आरोपी की पत्नी और उसकी मां की गोद में खेल रहा था। साथ ही हेमेंद्र की 4 बेटियां बच्चे के साथ खेलती हुई पुलिस को मिली। हेमेंद्र को जब गिरफ्तार किया गया तो वह रोने लगा और माफी मांगने लगा। लेकिन उसके द्वारा किए गए बड़े अपराध की सजा के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि पूरे शहर की पुलिस बच्चे को तलाश करने में लगी हुई थी। गनीमत रही कि बच्चा सुरक्षित मिल गया। उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। फिलहाल हेमेंद्र की पत्नी और उसकी मां से भी पूछताछ की जा रही है।