आजमगढ :जेल में छापेमारी 17 मोबाइल फोन औऱ चार्जर सहित नशीले पदार्थ भी बरामद

आजमगढ : जिला कारागार में जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के नेतृत्व में मंगलवार को पुलिस व प्रशासनिक टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने जेल की सघन तलाशी ली। तलाशी के दौरान बैरकों में छिपाकर रखे गए 17 मोबाइल फोन और उनके चार्जर और नशीले पदार्थ बरामद हुए। इसके अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई। छापेमारी के चलते कारागार परिसर में कैदियों में जबरदस्त हड़कंप की स्थिति रही। IMG-20220726-WA0097.jpg
डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी अनुराग आर्य व अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी के लिए इटौरा स्थित जिला कारागार पहुंचे। अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने एक-एक बैरक के साथ बंदियों व उनके सामानों की तलाशी ली। यहां तक कि झाड़ियों नालियों और जहां संभव हो सका जमीन की भी खुदाई की गई। तलाशी के दौरान बैरकों में छिपाकर रखे गए 17 मोबाइल फोन और उनके चार्जर और नशीले पदार्थ बरामद हुए। इसके अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई।

आपत्तिजनक वस्तुओं में नशीले पदार्थों की बरामदगी की चर्चा की जा रही है। चर्चा तो इस बात की भी है कि जेल से मादक पदार्थ गाजे की करीब पांच दर्जन पुड़िया बरामद हुई है।

निरीक्षण के बाद जेल से बाहर निकले जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने बताया कि औचक निरीक्षण में एक दर्जन मोबाइल फोन, चार्जर और अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है। उन्होने कहा कि इस सम्बन्ध में जेल के अधिकारियों को चेतावनी दी गई है। इसके साथ ही उत्तरदायित्व निर्धारण कर संबन्धित के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।