पथरिया भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों ने दमोह एसपी को सौंपा ज्ञापन

in #jabera2 years ago

भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों ने दमोह एसपी एक ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि पथरिया पुलिस द्वारा लगातार शराब माफियाओं का सहयोग किया जा रहा है एवं क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री जारी है संगठन के सदस्यों द्वारा वर्षों से नशा विरोधी अभियान के तहत से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ कर पुलिस के हवाले की गई है।
लेकिन पुलिस द्वारा संगठन के सदस्यों का सहयोग नहीं किया जा रहा है उल्टा शराब माफियाओं का सहयोग कर संगठन के सदस्यों द्वारा पकड़ी गई शराब की मात्रा एफआईआर में कम दर्शाई जाती है तो वही शराब माफियाओं का सहयोग कर संगठन के सदस्यों पर एससीएसटी के तहत फर्जी मामला दर्ज किया गया है जबकि घटना का जो समय दर्शाया गया है उस समय संगठन के सदस्य पुलिस थाना में मौजूद थे।
इसकी सत्यता की जांच सीसीटीवी फुटेज जांच की जा सकती है पूरे मामले में संगठन के सदस्यों ने मुकदमे को हटाने एवं पुलिस थाना प्रभारी रजनी शुक्ला को पथरिया से हटाने की मांग की है। उक्त मामले में जिला पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार द्वारा उक्त मामले में एसडीओपी पथरिया से निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन संगठन के सदस्यों को दिया गया है।IMG-20221010-WA0149.jpgIMG-20221010-WA0148.jpg

Sort:  

अपने साथ जुड़े सभी साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें और फॉलो भी करे।