जानलेवा साबित हुआ खेत में बना गड्ढा, पानी में डूबकर बच्ची की मौत

in #jabalpur2 years ago

02_09_2022-girl_died_in_jabalpur.jpg
ग्रामीण इलाके में खेत में बना गड्ढा जानलेवा साबित हो गया। गड्ढा इतना गहरा था कि उसमें भरे पानी में डूब कर एक मासूम बच्ची की जान चली गई। शहपुरा थाना क्षेत्र में ग्राम भीटा निवासी 13 वर्षीय मासूम बच्ची की खेत में बने गड्ढे में भरे पानी में डूबने के कारण मौत हो गई है। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में 35 वर्षीय दिलीप निवासी शिवनगर भीटा, शहपुरा ने बताया है कि वह मजदूरी करता है। गुरुवार को उसकी बेटी 13 वर्षीय सिंदूरी गांव की छोटी छोटी दो बच्चियों के साथ सुबह करीब दस बजे खेत में खेल रही थी। वहीं पर पानी भरा था। कुछ समय बाद प्राची ने आकर बताया कि सिंदूरी पानी में डूब गई है। दिलीप व अन्य लोग पहुंचे तो पानी में कुछ नहीं दिख रहा था। पानी के अंदर तलाश किया तो सिंदूरी पानी में डूबी मिली। उसे बाहर निकाले देखा तो मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
हनुमानताल पुलिस ने बताया कि मेडिकल कालेज से सूचना मिली है कि 35 वर्षीय अशोक कुमार चौधरी निवासी जानकीदास मंदिर के पास विगत 20 अगस्त को बाथरूम में गिर गया था, जिससे उसे सिर में चोट लगी थी। बहन सुनीता ने उसे उपचार के लिए भर्ती कराया था। इलाज के दौरान जानकीदास की गुरुवार को मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र में सिंधी कैंप में पीपल पेड़ के पास बाबा टोला निवासी 26 वर्षीय रामचंद चौधरी का शव पड़ा मिला है। रामचंद्र के पिता नरवद ने पुलिस को बताया कि रामचंद्र शराब पीने का आदी था। वह शराब पीने के बाद गुरुवार को सुबह करीब दस बजे घर से निकला। इसके बाद शाम को पांच बजे उसका शव मिला है। प्रारंभित जांच में अधिक शराब के सेवन से मौत होना लग रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।