जबलपुर शहर और देहात में एक ही रात में एक दर्जन से अ​धिक स्थानों पर किए गए चाकू से वार

in #jabalpur2 years ago

07_10_2022-attack_with_knife_in_jabalpur.jpg. शहर और देहात के एक दर्जन से अ​धिक जगहों पर बुधवार देर रात चाकूबाजी की वारदातें हुईं। सभी मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि हनुमानताल निवासी विशाल रैकवार पर डांस करने की बात पर एक युवक ने चाकू से वार किया। पनागर पुलिस के अनुसार पनागर के कछियाना ​शिवाजी वार्ड में रहने वाले कृ​षि कॉलेज के गार्ड अ​भिषेक कुशवाहा पर चल समारोह के दौरान कुछ युवकों ने चाकू से वार किया। गंभीर अवस्था में अ​भिषेक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लार्डगंज पुलिस ने बताया कि सिद्धबाबा साहू मोहल्ला निवासी राजेश सेन उर्फ मोनू पर जीत चतुर्वेदी ने चाकू से वार किया। गोहलपुर पुलिससेन बताया कि ओम नगर बस्ती नम्बर दो निवासी श​शि रंजन यादव पर अंशुल कोष्टा, मोहित सोनी और जतिन सिंह ने मारपीट कर पेट में चाकू घोंप दिया। अधारताल पुलिस ने बताया कि आनंद नगर निवासी मनीष दुबे पर मोपेड एमपी 20 एसआर 8180 सवार तीन बदमाशों ने चाकू से वार किया। घमापुर पुलिस ने बताया कि झामनदास चौक निवासी आकाश अतरबेल को दो युवकों ने रोका। शराब पीने के लिए रुपए मांगे, आकाश ने इंकार किया, तो दोनों ने उससे मारपीट कर चाकू से वार किया और भाग निकले। वहीं पनागर में हुई एक अन्य वारदात में रैपुरा निवासी गोलू केवट पर चंदन केवल ने तलवार से वार ​कर जख्मी कर दिया।

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। विजय दशमी के अवसर पर बुधवार को पुलिस लाइन में शस्त्र पूजा की गई। मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने वि​धि विधान से पिस्टल, राइफल, एके-47 समेत अन्य शस्त्रों का पूजन किया गया। शस्त्र पूजन के बाद एडीजीपी उमेश जोगा, डीआईजी आरआर सिंह परिहार और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने हर्ष फायर किए। इस दौरान कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी भी पहुंच गए। कलेक्टर ने भी पूजन कर हर्ष फायर किया। इस अवसर पर पुलिस वाहनों का भी पूजन किया गया। रक्षित निरीक्षक सौरभ तिवारी सहित सभी अधिकारी उपस्थित थे।