कार को टक्कर मारी और फिर दो लोगों को चाकू घोंपा

in #jabalpur2 years ago

05_07_2022-stabbed_knife_in_jabalpur.jpg पनागर थाना क्षेत्र में स्विफ्ट कार सवार पांच बदमाशों ने पहले अर्टिगा कार में टक्कर मारी और उसके बाद कार सवार दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। इसी बीच अर्टिगा कार लोगों ने साथी आ गए, जिन्हें देखकर हमलावर अपनी कार मौके पर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ बलवा एवं मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
पनागर पुलिस ने बताया कि मिलौनीगंज पवई जिला पन्ना निवासी राहुल बहेरे (34) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पन्ना में पारले जी बिस्किट की एजेंसी चलाता है। अपने साथी प्रसून, हिमांशु, संदीप बढोलिया, राजेश, अभिषेक लटोरिया, अंकुर लटोरिया, आनंद पांडे एवं सचिन नामदेव के साथ एक मित्र की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर आया था। यहां से सभी लोग दो कारों में सवार होकर वापस पन्ना जा रहे थे। अर्टिगा कार में राहुल, प्रसून, हिमांशु, संदीप और राजेश सवार थे। जबकि दूसरी कार में अभिषेक, अंकुर, आनंद और सचिन नामदेव बैठे हुए थे। उनकी अर्टिगा कार जैसे ही रात करीब एक बजे पनागर में रजवाड़ा ढाबे के आगे नेशनल हाइवे मेन रोड पर पहुंची, तभी एक बिना नंबर की शिफ्ट कार के चालक ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी अर्टिगा कार में टक्कर मार दी। उन्होंने कार बाजू में रोक ली, तो स्विफ्ट कार सवार पांच युवक हाथ में चाकू एवं बेसबाल के डंडे लेकर उनके पास आ गए। पांचों ने गाली-गलौज करते हुए हिमांशु एवं राजेश पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे दोनों के पैरों में चोट लग गई।
इसी बीच दूसरी कार में पीछे आ रहे अभिषेक, अंकुर, आनंद और सचिन भी आ गए, जिनको देख कर पांचों हमलावर अपनी स्विफ्ट कार मौके पर छोड़कर वहां से भाग गए। इसके बाद उन्होंने कार के अंदर जाकर देखा तो कार में नंबर प्लेट थी, जिसमें एमपी 20 एमव्ही 0111 नंबर लिखा हुआ था। घटना के बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बलवा सहित मारपीट एवं अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
पनागर पुलिस ने बताया कि हमला करने के बाद आरोपित जिस कार को मौके पर छोड़ गए थे, वह पुलिस ने जप्त कर ली है, मौके पर मिली कार एवं नंबर के आधार पर हमलावर आरोपितों की तलाश की जा रही है। मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कराई जा रही है, जिससे कार सवार आरोपितों की पहचान सुनिश्चित की जा सके।