जबलपुर में मेयर इन काउंसिल को लेकर छिड़ी महाभारत

in #jabalpur2 years ago

कांग्रेस-विधायक-संजय-यादव.jpg

जबलपुर में मेयर इन काउंसिल में विधायक संजय यादव के समर्थकों को जगह न मिलने को लेकर शुरू हुई नाराजगी अब खुलकर सामने आ गई है। पिछले दिनों बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खुलेआम इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर की थी, कि पार्टी में अब ईमानदार, कर्मठ कार्यकर्ताओं की जगह नहीं बची है, उनकी अनदेखी की जा रही है, जिससे वह काफी दुखी है। संजय यादव ने ये साफ कहा था कि, पार्टी उन्हें पहले जैसा संजय यादव बनने पर मजबूर ना करें

विधायक संजय यादव की बयानबाजी के बाद अब कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना भी खुलकर उनके समर्थन में उतर आए हैं। कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना का कहना है कि जगत बहादुर सिंह अनु मेयर होने के साथ वह जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी है, लिहाजा उन्हें समय रहते संजय यादव से बात करनी थी, लेकिन उनकी तरफ से कोई संवाद नहीं किया गया। आज संवादहीनता की स्थिति बनी हुई है। विधायक विनय सक्सेना ने तो यहां तक कह दिया कि यदि जगत बहादुर सिंह अनु चाहते तो अपनी महापौर परिषद में चारों विधायकों के दो-दो आदमी रखकर इसे संतूर किया जा सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसी की वजह से महाभारत छिड़ी है।

वहीं इस मामले में मेयर और कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू का कहना है कि कहीं किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है, उनकी इस बारे में कांग्रेस विधायक संजय यादव और विधायक विनय सक्सेना से बात हो चुकी है।

मेयर काउंसिल को लेकर मचा विवाद अब भोपाल पहुंच चुका है, ऐसे में मेयर का यह कहना कि उनकी सारे विधायको से बात हो चुकी है कहीं कोई आपत्ति नहीं है। यदि यह बात सच है तो फिर रातों-रात चारों विधायकों को भोपाल किस लिए तलब किया गया है। क्या यह बात सच है कि किसी एक खास विधायक के आदमी को मेयर काउंसिल में जगह देने के चक्कर में विधायक संजय यादव को दरकिनार कर दिया गया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻