वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को बांटी रोजाना उपयोग की चीजें, बोले- माताओं व बुजुर्गों का आशीर्वाद है

in #itwabreaking2 years ago

पूर्व विधायक ने मां की पुण्यतिथि पर की सेवा

सिद्धार्थनगर

पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर नौगढ़ स्थित अपना घर वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को दैनिक उपयोग की सामग्री वितरित की। राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मां ने यह सीख दी थी कि समाज के वंचितों के लिए समय-समय पर कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए।
03116120-0d5f-45f6-91fa-c0d5e6a4652a_1663400286832.webp

मां ने यह बताया था कि गरीबों और जरूरतमंदों के रूप में ईश्वर को देखना चाहिए। मां की इसी सीख को आत्मसात करते हुए उनकी पुण्यतिथि पर वृद्धाश्रम में सभी माताओं और पितातुल्य बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया है।

बुजुर्गों से दूरी अफसोसजनक

वर्तमान समय में युवा पीढ़ी बुजुर्गों से काफी दूरी बनाती जा रही है, जो कि हमारे समाज के लिए बेहद अफसोसजनक बात है। बुजुर्ग हमारे घर के सबसे बड़े मार्गदर्शक होते हैं, जिनके संरक्षण में हमे संस्कृति के साथ विरासत में कई चीजों की सीख मिलती है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि अपनी संस्कृति व बुजुर्गों का आदर सम्मान करें व उनके साथ सदैव हर दुख सुख में भागीदारी करें।

पूर्व विधायक ने वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की सेवा की17b2cf3c-5b4a-4aa4-b315-e1cb5f6fef1b_1663400286832.webp
पूर्व विधायक ने वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की सेवा की।
इस दौरान सदर विधायक ने श्यामधनी राही बताया कि यह बड़ा पुनीत कार्य हैं। इसमें समाज के सभी वर्गों के लोगों को बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कार्यक्रम में प्रबंधक सिद्धार्थ गौतम, नगर पालिका अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, ब्लॉक प्रतिनिधि नौगढ़ राजेश मिश्रा, जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ लवकुश ओझा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख उस्का दयाराम दोधी, प्रेम नारायण दुबे, मण्डल अध्यक्ष नगर अर्चिष्मान मिश्रा, पूर्व ब्लॉक नौगढ़ राजू सिंह, नामित सभासद राजीव अग्रहरि, शत्रुहन सोनी, कमलेंद्र त्रिपाठी, बबलू पाण्डेय, रमेश सोनी, लालजी शुक्ला, गुड्डू आदि उपस्थित रहे।

Sort:  

भैयाजी लाइक करें