अग्निवीर भर्ती रैली के लिए एडवाइजरी जारी

in #itwabreaking2 years ago

अयोध्या में 16 नवंबर से 6 दिसंबर तक होगी अग्निवीर भर्ती रैली, मूल आईडी स्लिप लाना है अनिवार्य

प्रयागराज

अयोध्या में 16 नवंबर से 6 दिसंबर 2022 तक होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। जानिए क्या है एडवाइजरी के मुख्य मुख्य बातें।
indian-army-sixteennine_1665498497.webp

अभ्यर्थियों को मोबाइल स्विच ऑफ रखना होगा

कर्नल और निदेशक भर्ती ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन, आधार इनरोलमेंट आईडी से किया है, उन्हें मूल ईआईडी स्लिप लाना अनिवार्य है। इसके बिना उन्हें रैली में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। रैली में अभ्यर्थियों को मोबाइल का प्रयोग करना मना है। सभी अभ्यर्थी अपना आधार से लिंक किया हुआ मोबाइल नंबर लेकर आएंगे। मोबाइल को स्विच ऑफ की हालत में रखा जायेगा। अभिलेखों की जांच के दौरान प्रार्थना पत्र में भरे गये डाटा तथा अभिलेखों में किसी प्रकार की त्रुटि पाये जाने पर अभ्यर्थियों को निकाल दिया जाएगा तथा जन्मतिथि से छेड-छाड़ करने पर अभ्यर्थियों को निकाल दिया जाएगा।

कोविड-19 डबल वैक्सीनेेशन प्रमाण-पत्र भी लाना होगा साथ

सभी अभ्यर्थी कोविड-19 डबल वैक्सीनेेशन प्रमाण-पत्र भी लेकर आयेगें। उन्होंने बताया है कि सभी अभ्यर्थी डोगरा रेजिमेंटल सेंटर में स्थित रैली ग्राउंड में नाका पोस्ट गेट से ही प्रवेश करेंगे, अन्य किसी गेट से प्रवेश वर्जित है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी किसी दलाल के झूठे झांसे में न आयें, भर्ती प्रक्रिया का प्रोसीजर पूरी तरह से कंप्यूटराइज्ड तथा फूल प्रूफ है। अभ्यर्थी दलालों के बहकावे में आकर बहुमूल्य राशि व्यर्थ न करें। अभ्यर्थी नकली एडमिट कार्ड/मार्कशीट अन्य अभिलेखों का इस्तेमाल करके रैली में प्रवेश करने की कोशिश न करें, कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से यह पकड़ में आ जायेंगा तथा अभ्यर्थी को पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा

Sort:  

wortheum Like, comment and follow the news of all the friends connected in me and go ahead