निवेश का मौका! इस सप्ताह खुले रहे ये तीन IPO, प्राइस बैंड ₹15 से लेकर 30 रुपये तक

in #ipo2 years ago

Wortheum news,hkrshapuman
Upcoming SMEs IPO: अगर आप आईपीओ से पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो आपकेप पास शानदार मौका है। दरअसल, इस सप्ताह एक साथ कई छोटी कंपनियों के आईपीओ निवेश के लिए ओपन हैं।
Upcoming SMEs IPO: अगर आप आईपीओ से पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो आपकेप पास शानदार मौका है। दरअसल, इस सप्ताह एक साथ कई छोटी कंपनियों के आईपीओ निवेश के लिए ओपन हैं। जी हां..इस सप्ताह छोटे और मीडियम इंडस्ट्री (SMEs) कैटेगरी में भी पब्लिक इश्यू लॉन्च किए जा रहे हैं। वर्तमान में, पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए 3 एसएमई आईपीओ खुल रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में?

  1. Containe Technologies
    ऑटो कंपोनेंट्स प्लेयर का 2.48 करोड़ रुपये का इश्यू सब्सक्रिप्शन के लिए 20 सितंबर को खुल रहा है। निवेशक 15 रुपये के इश्यू प्राइस पर कम से कम 8000 शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं। फिनशोर मैनेजमेंट इस इश्यू का लीड मैनेजर है, जिसे बीएसई लिस्ट किया जाएगा।

Kandarp Digi Smart
इस आईटी कंपनी ने 16 सितंबर को अपना 7.68 करोड़ रुपये का आईपीओ लॉन्च किया था। यह इश्यू 20 सितंबर को समाप्त होने वाला है। निवेशक 30 रुपये की कीमत पर 3,000 इक्विटी शेयरों के न्यूनतम शेयर के लिए आवेदन कर सकते हैं। इश्यू के बाद, शेयर में प्रमोटर की हिस्सेदारी 69.91 फीसदी हो जाएगी। कंपनी के शेयर एनएसई पर लिस्ट होंगे।