IPO पर दांव लगाने का कर रहे इंतजार? केमिकल कंपनी देने वाली है मौका

in #ipo2 years ago

Wortheum news,hkrshapuman

साल 2022 की दूसरी छमाही में एक बार फिर प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की भरमार सी आने वाली है। दरअसल, एक के बाद एक कई कंपनियों ने आईपीओ के लिए सेबी को आवेदन दिए हैं। इसमें से एक कंपनी बालाजी स्पेशलिटी केमिकल्स भी है।

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP)के मुताबिक आईपीओ में 250 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का एक नया इश्यू और प्रमोटर्स-प्रमोटर समूह की संस्थाओं द्वारा 2,60,00,000 इक्विटी शेयरों की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। ताजा इश्यू से 68 करोड़ रुपये की आय का इस्तेमाल कर्ज चुकाने के लिए किया जाएगा, और 119.5 करोड़ रुपये सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के अलावा कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं पर खर्च किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी 50 रुपये के प्री-आईपीओ प्लेसमेंट पर विचार कर सकती है।

आपको बता दें कि सोलापुर स्थित बालाजी स्पेशलिटी, केमिकल्स का काम करती है। इसका इस्तेमाल अलग-अलग उद्योगों में किया जाता है। कंपनी के प्रमुख ग्राहकों में नानजिंग यूनियन केमिकल कंपनी लिमिटेड, कोरिया इंडिया लिमिटेड, यूपीएल लिमिटेड, डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज लिमिटेड और आरती ड्रग्स लिमिटेड शामिल हैं।

एचडीएफसी बैंक और जेएम फाइनेंशियल इस इश्यू के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं। कंपनी के इक्विटी शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होंगे।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.