भारतीय टीम में लंबे करियर के लिए उमरान मलिक को करना होगा ये काम

in #ipl20222 years ago

जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक आईपीएल 2022 में अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले युवा गेंदबाज ने मौजूदा सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की और खूब विकेट झटकेIMG_20220525_211800.jpg

जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक आईपीएल 2022 में अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले युवा गेंदबाज ने मौजूदा सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की और खूब विकेट झटके। उन्होंने 14 पारियों में 22 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने फाइनल में पहुंचने वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक पारी में पांच विकेट भी अपने नाम किए।

उमरान ने हर मैच में 150 किमी/घंटे से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी की, जिसमें उनकी सबसे तेज गेंद 157 किमी/घंटे की थी। वह शुरुआती मैचों में काफी महंगे रहे, लेकिन उसके बाद उन्होंने लाइन-लेंथ से गेंदबाजी करते हुए रनों पर भी लगाम लगाए रखी। उनके प्रदर्शन के ईनाम के रूप में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई 18 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह दी गई।