कुलदीप यादव से चौथा ओवर नहीं कराने पर घिरे ऋषभ पंत ने दी सफाई, कहा- जो सोचा था, वह काम नहीं आया

in #ipl2 years ago

Wortheum news,cricketworld

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में गुरुवार को Delhi Capitals ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन एक बात को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant विवादों में घिर गए। मैन ऑफ द मैच रहे Kuldeep Yadav ने इस मैच में तीन ओवर फेंके और इस दौरान 14 रन खर्चकर चार विकेट झटके। कुलदीप को चौथा ओवर करने का मौका नहीं दिया गया, जिसको लेकर ऋषभ पंत सवालों में के घेरे में हैं। पंत ने मैच के बाद इसको लेकर सफाई भी दी।

कैफ ने चुनी ऑल-टाइम IPL XI, धोनी, विराट या रोहित? कौन बना कप्तान
पंत ने मैच के बाद कहा, 'हमने सोचा था कि हम कुलदीप उनका आखिरी ओवर करवाएंगे, लेकिन फिर गेंद काफी गीली रहने लगी। इसके अलावा मैं चाहता था कि विरोधी बल्लेबाजों के लिए गेंद का पेस भी बदला जाए। इसलिए मैं अटैक में तेज गेंदबाजों को लेकर आया, लेकिन यह रणनीति काम नहीं की।' कुलदीप ने 14 ओवर के बाद गेंदबाजी ही नहीं की।

कुलदीप छीन सकते हैं चहल से पर्पल कैप, ऑरेंज कैप दौड़ में अय्यर का जलवा
पंत ने इस दौरान ललित यादव, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान और शार्दुल ठाकुर जैसे गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, 14 से 19 ओवर के बीच दिल्ली कैपिटल्स ने काफी रन लुटा दिए। पंत की कप्तानी की यह बात क्रिकेट एक्सपर्ट्स समेत क्रिकेट फैन्स को समझ नहीं आई। कुलदीप जिस तरह की लय में थे वह पांच या छह विकेट भी ले सकते थे।

Sort:  

Correct