अहमदाबाद की सड़कों पर गूंजा कार्तिक आर्यन का नाम, फैंस के बीच दिखी दीवानगी

in #intertenment2 years ago

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग में लगातार बिजी चल रहे हैं. एक्टर फिलहाल अहमदाबाद में हैं.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने काम के दम पर अपनी अलग पहचान बना ली है. बेहद कम वक्त में एक्टर ने सभी का दिल जीत लिया है. कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहती हैं. इसी बीच कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर के लिए फैंस का प्यार साफ-साफ देखा जा सकता है.

कार्तिर आर्यन अपने फैंस को खुश करने का कोई भी मौका हाथों से जाने नहीं देते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे. जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई. कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अहमदाबाद का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिर अपने फोन से वीडियो बना रहे हैं और उनके पीछे-पीछे उनके चाहनेवाले भागते हुए नजर आ रहे हैं. सभी फैंस कार्तिक-कार्तिक भी चिल्ला रहे हैं. ये नजारा देख एक्टर अपनी खुशी पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी प्ले हो रहा है.Kartik-Aaryan.jpg