बीजेपी नेता को टोकना युवक को पड़ा भारी, कहां जा रहे हो पूछने पर मार दी गोली

in #interrupting7 months ago

firing-a-bullet_2298346_835x547-m.jpg

जबलपुर:-शहर के पाटन तहसील में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक रामराज अपने चचरे भाई को छोड़ने पाटन के चौधरी मोहल्ला गया हुआ था। चौधरी मोहल्ला में हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है। आरोपियों में बीजेपी का एक नेता भी शामिल है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई को घर छोड़ने के लिए आया था। इसी दौरान पप्पू बर्मन नामक आरोपी जो कहीं जा रहा था, उसे रामराज ने पूछा कि तुम कहां जा रहे हो? बस इतनी सी बात आरोपी को नागवार गुजरी और आरोपी पप्पू बर्मन ने अपने साथी आशीष बहोरे को बुला लिया।

इसके बाद पप्पू बर्मन और मृतक रामराज में विवाद हो गया। देखते ही देखते पप्पू बर्मन के साथी आशीष ने रामराज्य पर गोली चला दी। गोली लगते ही रामराज जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग आए और रामराज को मेडिकल लेकर गए। मेडिकल पहुंचने के पहले ही रास्ते में रामराज की मौत हो गई।

घटना की जानकारी पुलिस को पीड़ित परिवार ने दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश सरगर्मी के साथ कर रही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि आशीष बहोरे बीजेपी का नेता है। शराबखोरी के चक्कर में राजनीति की धौंस दिखाकर गोली चलाई है। तीन माह पूर्व भी आशीष बहोरे ने एक आदिवासी पर गोली चलाई थी। मृतक रामराज का परिवार अब पुलिस प्रशासन से न्याय की उम्मीद कर रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।