You are viewing a single comment's thread from:

RE: रामपाल का दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष बोले देवीलाल का नाम डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे कुलद्रोही

in #inld2 years ago

इनेलो सरकार में मंत्री रह चुके रामपाल माजरा ने एक बार फिर जननायक जनता पार्टी पर कटाक्ष किया है। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा कुलदीप बिश्नोई को अपनी पार्टी में आने का न्योता देने की बात कही गई है।

इस पर रामपाल माजरा ने ट्वीट किया स्वर्गीय चौधरी देवीलाल का नाम डूबोने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे कुलद्रोही, न्योता देते हैं जजपा में आने का और मुंह की खाते हैं। जननायक जनता पार्टी का नाम रखा है तो इसकी इज्जत रखो, कभी भी देवीलाल के नाम की इज्जत को भाजपा के आगे रख देते हैं तो कभी कहीं।

रामपाल माजरा द्वारा किया गया ट्वीट
रामपाल माजरा द्वारा किया गया ट्वीट
दुष्यंत ने कुलदीप को दिया आने का न्योता

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने पर कांग्रेस ने कुलदीप बिश्नोई को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हिसार दौरे के दौरान कुलदीप को जजपा में आने का निमंत्रण दिया, जबकि कुलदीप ने हिसार में 14 जून को अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई थी।

उन्होंने कहा कि जो भी फैसला कार्यकर्ता लेंगे, वह उसी पार्टी में जाएंगे। छोटी मोटी पार्टी में नहीं जाएंगे। 26 साल से चल रहा वनवास खत्म किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने एक छोटे से बुलावे पर आकर उसका मान रखा है। अगले दो दिन में फैसला लिया जाएगा कि क्या करना है।