ऑरेंज बिकिनी में Avneet Kaur का डांस सोशल मीडिया पर लगा रहा आग

in #industry2 years ago

अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली अवनीत कौर इन दिनों समर वेकेशन पर हैं. जहां से वो अपने बोल्ड फोटो और वीडियोज शेयर कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवनीत इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

Avneet Kaur Dance in Orange Bikini: सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. उनकी तस्वीरें हों या वीडियो, इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते अवनीत को पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाते हैं. बला सी खूबसूरत अवनीत (Avneet Kaur Video) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अवनीत समुद्र के किनारे बिकिनी में नेहा कक्कर (Neha Kakkar) के गाने पर ठुमके लगा रही हैं. अवनीत का ये वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है. इसके अलावा अवनीत की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली अवनीत कौर इन दिनों समर वेकेशन पर हैं. जहां से वो अपने बोल्ड फोटो और वीडियोज शेयर कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवनीत इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मलदीव के खूबसूरत नजारों के बीच ऑरेंज कलर की बिकिनी में बेहद बोल्ड अंदाज में अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू प्रिंटेड फैब्रिक को स्कर्ट के स्टाइल में बांधककर अपने लुक को और हसीन बनाया है.

वीडियो पोस्ट होने के कुछ मिनटों में ही वायरल हो गया. खबर लिखे जाने तक वीडियोपर 5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. बिकिनी के साथ अवनीत ने अपने कर्ली बालों को खुला रखा है, साथ ही ग्लोइंग मेकअप में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बिकिनी में अवनीत का डांस देख फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत ही डांस रियलिटी शो से की थी. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं.