स्वार में उधोग व्यापार प्रितिनिधि मंडल की मासिक वैठक का आयोजन किया गया।

in #industry2 years ago

IMG-20220804-WA0270.jpgस्वार/रामपुर: स्वार में उधोग व्यापार प्रतिनिधिमंडल मंडल स्वार के तहसील व नगर युवा अध्यक्ष इमरान वारसी के आवास पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया ।

जिसमें सभी व्यापार मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे मीटिंग में व्यापारी समाज के साथ हो रहा उत्पीड़न एवं नगर की सभी समस्याओं को लेकर चर्चा की गई सभी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने अपने अपने सुझाव रखे और नगर के भ्रष्ट विभागों को लेकर भी चर्चा की गई।

सभी पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि किसी भी तरीके से व्यापारी समाज पर भ्रष्ट विभागों द्वारा उत्पीड़न नहीं होने देंगे और ना ही किसी विभाग की जास्ती सही जाएगी अगर किसी भी विभाग ने किसी भी व्यापारी के साथ जास्ती की तो उसके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

जरूरत पड़ने पर पैदल मार्च भी निकाला जाएगा मगर किसी भी तरीके की व्यापारी समाज का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा हर संभव अपनी व्यापारी की समस्या का समाधान किया जाएगा इस मौके पर तहसील व नगर अध्यक्ष अनवर अली, साजिद पाशा, इमरान वारसी, नफीस कादरी, राकेश चंद्रा, मन्नु मेंबर, अजेंद्र राठौर,हासिम शान, आरिफ, इस्लाम, कदीर, अब्दुल सलीम आदि मौजूद रहे