दिव्यांगजनों के जागरुकता कार्यक्रम में सोते रहे मंत्रीजी, मंच पर पूरी की नींद

in #indore2 years ago

इंदौर. इंदौर के एक सरकारी कार्यक्रम में अजब दृश्य दिखा. यहां जागरुकता के एक कार्यक्रम में मंत्रीजी ही सोते रहे. दिव्यांगजनों के सशक्तिकरण के लिए ये लेकिन जागरुकता के कार्यक्रम में भी मंत्री जागृत नहीं रह सके और अपनी नींद जमकर पूरी की. केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले सोते रहे. मंच पर कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कुमार भी मौजूद थे.

इंदौर के ब्रिलिंयट कनवेंशन सेंटर में दिव्यांगजनों के सशक्तिकरण की कार्यशाला थी. उसमें केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले मंच पर ही सोते रहे.जबकि मंच पर उन्ही के विभाग के कैबिनेट मंत्री डॉ़. वीरेंद्र कुमार भी मौजूद थे,लेकिन मंत्री जी ने उनकी परवाह किए बिना ही अपनी नींद निकाल ली. दिव्यांगजनों के लिए बनाई गयी योजनाओं के प्रति जागरूकता के लिए ये कार्यशाला आयोजित की गई थी. उसमें केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार. केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक और रामदास अठावले के अलावा दिल्ली,गोवा,उड़ीसा और पंजाब सरकार के मंत्री भी शामिल थे. साथ ही 18 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के अधिकारी भी मौजूद थे. इन सबके बीच मंत्री जी अपनी नींद निकालते नजर आए.

जागरुकता कार्यशाला में सो गए मंत्रीजी

ये कार्यशाला जागरूकता के लिए आयोजित की गई थी,लेकिन मंत्री जी खुद जागृत नहीं थे. वे लंबे समय तक मंच पर सोते रहे और कार्यक्रम चलता रहा. अलग अलग वक्ता बोलते रहे और मंत्री जी अपना काम करते रहे. लंच के समय से कुछ देर पहले मंत्री जी उठे और मुंह धोकर आए तब उनकी नींद काफूर हुई. लेकिन मंत्री जी का मंच पर सोना चर्चा का विषय बन गया. अठावले को इस कार्यक्रम में राज्यों दिव्यांगों के लिए चलायी जा रही योजनाओं पर मंथन करना था. ताकि समाज के उपेक्षित वर्ग के लिए बेहतर योजनाएं बनायी जा सकें.

संसद में शायरी

आमतौर पर संसद में रामदास अठावले शायरी और अपनी कविताओं के जरिए अक्सर सांसदों को हंसाते नजर आते हैं. बताया जा रहा है कि मंत्री जी देर रात किसी कार्यक्रम से लौटे थे और अगले दिन इंदौर आना पड़ा. व्यस्त दिनचर्या के कारण वो सो नहीं पाए इसलिए उन्होंने मंच पर अपनी नींद पूरी कर ली.Screenshot_20220915_212543~2.jpg थी.

Sort:  

खबरों पर बहुत ही कम लाइक और कमेंट मिल रहे हैं जिसके कारण हम आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो आप से निवेदन है सभी की खबरों को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें कमेंट करें