महिलाओं से पिटाई का वीडियो देख अफसरों ने लिखवाई एफआइआर

in #indore2 years ago

12_10_2022-crime_5_12-10-2022.jpg शहर के एरोड्रम क्षेत्र में पड़ोसियों का विवाद हुआ और जमकर मारपीट हो गई। वरिष्ठ नागरिक को न सिर्फ अपशब्द कहे गए बल्कि महिलाओं को भी पीटा। पुलिस ने आपसी विवाद बता कर दोनों पक्षों को रवाना कर दिया। मंगलवार को पीड़ित परिवार पुलिस जनसुनवाई में पहुंचा और वीडियो बताया तो आरोपितों केस दर्ज करवाया।

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर का है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी तेज आवाज में स्पीकर बजाता है। इसका कुछ दिनों से विरोध कर रहे थे। आरोपित योजना अनुसार आए और गालियां देकर बाहर बुलाया। आरोपितों ने बुजुर्ग पिता को पिटा और महिलाओं को बाल पकड़ कर सड़क पर गिरा दिया। वह थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

जनसुनवाई में शिकायत करने पर एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने थाने पर काल कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद मंगलवार को आरोपित राजेश राठौर, जितेंद्र राठौर, चंद्रशेखर, पूजा, पिंकी, पूनम, नागूलाल, रानू, दिनेश शर्मा, सुनिता, गोविंद सोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

उद्योगपति मनीष लुल्ला ने आत्महत्या क्यों कि यह सात दिन बाद भी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मनीष का मोबाइल भी नहीं ढूंढ पाई है। मनीष ने चार अक्टूबर को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। पलासिया टीआइ संजयसिंह बैस के मुताबिक केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक मनीष ने मनोरमागंज स्थित फ्लैट में फांसी लगाई थी। पुलिस ने पत्नी जेस्मिन, भाई धीरज और सिद्धार्थ से बात की लेकिन कुछ नहीं बताया। मनीष का मोबाइल अभी तक नहीं मिला है। पुलिस ने टावर लोकेशन निकाली तो आखिरी लोकेशन इंडस्ट्री हाऊस (एबी रोड़) की मिली। मनीष कार से कुछ सामान फेंकते हुए नजर आ रहे थे। शक है मनीष ने मोबाइल भी फेंक दिया। हालांकि पुलिस जेस्मिन से विस्तृत बात नहीं कर पाई है।