19 अगस्त से होगा इंडो जापानी सीटीओ क्लब का आठवां लाइव आयोजन

in #indo2 years ago

19 अगस्त से होगा इंडो जापानी सीटीओ क्लब का आठवां लाइव आयोजनIMG_20220818_173017.jpg

लगभग 300 कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर शामिल होंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली प्रेस क्लब में गुरुवार को आईजेसीटीओ आयोजन समिति ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आईजेसीटीओ की आयोजन समिति के सेक्रेटरी और कोर्स डायरेक्टर इंडो जापानी सीटीओ क्लब के हॉट में लाइव समिट का आयोजन कर रहे हैं या तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 अगस्त 2022 से शुरू होगा और लीला एंबेसी होटल गुड़गांव में आयोजित किया जाएगा इस सम्मेलन का उद्घाटन अनिल विज गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा सरकार द्वारा 19 अगस्त को शाम 5:00 बजे किया जायेगा।

एक सम्मेलन के रूप में आई जेसीटीओ क्रॉनिक होटल आक्लूजन सीटीओ हृदय को रक्त की आपूर्ति करने वाली आर्टिरीज में 100% ब्लॉक वाले रोगी के क्षेत्र में सभी विकासो को शामिल करने के लिए लगातार सफल रहा है पहले इन मरीजों का इलाज सिर्फ हार्ट सर्जरी से होता था लेकिन अब एनजीओ प्लास्टिक से भी इन मरीजों का इलाज किया जा सकता है पिछले 7 संस्करणों में नए हृदय रोग विशेषज्ञ को सीटीओ केशव ऑपरेट के लिए आवश्यक बारीक जानकारी इसकी और टेक्नोलॉजी को समझाने के लिए शिक्षा प्रदान की जाती है 19 अगस्त को होने वाले इस फेलो कोर्स के लिए कम से कम 300 कार्डियोलॉजिस्ट के शामिल होने की उम्मीद है।
आई जे सी टी ओ भारतीय और जापानी इंटर नेशनल कार्डियोलॉजिस्ट द्वारा सीटीओ पीसीआई में सामूहिक रूप से अपने ज्ञान को अनुभव बांटने का एक प्लेटफार्म है इस योजना में सीटीओ पीसीआई में मुश्किलों के साथ-साथ की रिलेशन और प्लानिंग सीटीओ प्रोसीजर सीटीओ पीसीआई के लिए उपकरण सीटीओ पीसीआई के लिए एंटीग्रेट और रेट्रोग्रेड एप्रोच सहित कई श्रेणियों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है प्रतिदिन में अलग-अलग प्रोफेशनल द्वारा अपने शोध और व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में बताने वाले न्यूनतम पांच सत्र शामिल होंगे यह आयोजन विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों के द्वारा ज्ञान से भरपूर होगा मौजूदा प्रोफेशनल और मेंबर्स के अलावा तीन दिवसीय कार्यक्रम नव युवा फेलो और एक्सपीरियंस युवा हृदय रोग विशेषज्ञों के लिए हम होगा।

मेडिट्रिना अस्पताल के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ प्रताप कुमार ने कहा इवेंट मेडिसिन के क्षेत्र में नए अवसरों को सीखने बातचीत करने और नए अवसरों को अनलॉक करने के साथ-साथ मौजूदा दूरी को दूर करने के लिए एक विशेष मंच प्रदान करेगा। इस मीटिंग की अध्यक्षता हैदराबाद के कोर्स डायरेक्टर डॉ सूर्य प्रकाश राव, मुंबई के डॉक्टर गणेश कुमार और लखनऊ के डॉक्टर पीके गोयल के अलावा केरल के डॉक्टर प्रताप कुमार ने की।

यह आयोजन दुनिया भर के विशेषज्ञों की मेजबानी करेगा कुछ नामों में जापान के डॉक्टर केनिया नासू और डॉक्टर नागमात्सु जर्मनी से डॉक्टर गेराल्ड वर्नर इटली से डॉक्टर अल्फ्रेडो गेलेसी, कनाडा से डॉक्टर संजोग कालरा शामिल होंगे।

इस आयोजन में लाइव केस ट्रांसमिशन केस में मेडिट्रिना हार्ट सेंटर, सिविल हॉस्पिटल गुरुग्राम, केयर हॉस्पिटल बंजारा, हैदराबाद, सकुरबक्शी वतनबे हॉस्पिटल, जापान, डार अल फौद हॉस्पिटल, मिस्र जैसे अस्पताल शामिल होंगे।

Sort:  

आपकी 9 दिन तक की खबरें लाइक कर दी गई है फॉलो भी कर दिया है प्लीज मेरी भी न्यूज़ को लाइक कर दीजिए