जडेजा बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! टीम इंडिया में आते ही छीन ली जगह

in #india2 years ago

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का शानदार खेल देखने को मिल रहा है. जडेजा चोट से ठीक होकर ही इस सीरीज में वापस लौटे हैं. जडेजा की वापसी से टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. ये खिलाड़ी हालिया समय में बेहतरीन फॉर्म में है, मगर जडेजा के आते ही इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ा है. सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में से एक में भी इस खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं मिला है.

जडेजा के आते ही टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले वनडे सीरीज खेली गई थी. इस सीरीज की शुरुआत से पहले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल हो गए थे. इस सीरीज में जडेजा की जगह प्लेइंग 11 में ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को मौका दिया गया था. इस सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा और टीम को मुकाबले भी जिताए थे, लेकिन टी20 सीरीज में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लौटते ही अक्षर पटेल को बैंच पर बैठना पड़ रहा है.

वनडे सीरीज में बना बड़ा मैच विनर

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गैमौजूदगी में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने वनडे सीरीज में बतौर ऑलराउंडर गेंद और बल्ले दोनों से शानदार खेल दिखाया. इस सीरीज में उन्होंने 3 मैचों में से 2 पारियों में 85.00 की औसत से 85 रन बनाए और 5.50 की इकॉनमी से 2 विकेट हासिल किए. अक्षर पटेल ने दूसरे वनडे में 35 गेंदों पर नाबाद 64 रन की पारी खेली थी और 1 विकेट भी हासिल किया था. इस मैच में उन्होंने अकेले दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई