जब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने वॉट्सऐप पर किया था ब्लॉक, ट्वीट हुआ था वायरल

in #india2 years ago

image (1).png
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अब उनके बीच सोशल मीडिया पर तू-तू-मैं-मैं चल रही है। लोग उनके झगड़े के मजे ले रहे हैं वहीं दोनों के फैन्स आपस में भिड़ रहे हैं। दरअसल उर्वशी रौतेला ने रीसेंटली एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे RP ने 10 घंटे होटल लॉबी में उनका इंतजार किया था। इसके बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया कि लोग पॉप्युलैरिटी के लिए झूठ बोलते हैं। इसके बाद उर्वशी ने फिर से उन पर तंज कसा और लिखा कि छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए, वह उन्हें बदनाम नहीं कर रहीं। जानिए वो किस्सा जब लिंकअप की खबरों के बाद पंत ने उर्वशी को किया था वॉट्सऐप पर ब्लॉक।

2018 में जुड़ा था दोनों का नाम
क्रिकेटर्स और बॉलीवुड ऐक्ट्रेसस का लिंकअप होना कोई नई बात नहीं है। शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी से लेकर विराट-अनुष्का तक क्रिकेट और ग्लैमर वर्ल्ड के लिंकअप्स के कई उदाहरण हैं। साल 2018 में भी एक क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से जुड़ा था। वह क्रिकेटर थे ऋषभ पंत और ऐक्ट्रेस का नाम है उर्वशी रौतेला। दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते इससे पहले ही खबर आ गई कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया है। तबसे अब तक उर्वशी रौतेला को ऋषभ के नाम से छेड़ा जाता है।

ये थी ब्लॉक करने की वजह!
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी के स्पोक्स पर्सन ने बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है। दोनों अपनी दोस्ती को आगे नहीं ले जाना चाहते थे इस वजह से यह फैसला लिया। हालांकि इससे पहले खबरें आई थीं कि ऋषभ रिश्ता आगे नहीं ले जाना चाहते थे। उर्वशी ने उन्हें मैसेज करने की कोशिश की लेकिन ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था। इन खबरों के बाद साल 2021 में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ट्विटर पर बर्थडे विश किया था। इस पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। लोग लिख रहे थे कि वॉट्सऐप पर ब्लॉक होने के बाद उन्हें ट्वीट करना पड़ा।

Sort:  

मैं आप लोगों का पोस्ट लाइक कर रहा हूं और आप लोग मेरा प्रोफाइल खोल करके मेरा भी पोस्ट लाइक करें और फॉलो करें मैं सारा खबर लाइक कर दूंगा और फॉलो करूँगा