राहुल गांधी के कार्यालय पर हुआ हमला, आक्रोशित कांग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन......

in #india2 years ago

DESK. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय पर हमला किया गया है. हमले के बाद केरल के कई स्थानों पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. एसएफआई कार्यकर्ताओं ने कुर्सियों और फर्नीचर को क्षतिग्रस्त कर दिया. कार्यालय के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने इसलिए हमला किया, क्योंकि बफर जोन मुद्दे पर राहुल ने चुप्पी राहुल के कार्यालय पर हमले के विरोध में पूरे केरल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन हो रहा है. कई जगहों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई. कोट्टयम टाउन युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया. मुख्य सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया.

साध रखी है.

इस बीच राहुल गांधी ने हमले में घायल हुए अपने कार्यालय के कर्मचारियों से फोन पर संपर्क किया. इधर, वायनाड, पल्लकड, तिरुवनंतपुरम और कोट्टयम समेत कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़पें हुई हैं. वहीं पुलिस ने हमलावरों पर कार्रवाई करते एसएफआई के आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

राहुल गांधी ने हमले में घायल हुए अपने कार्यालय के कर्मचारियों से फोन पर संपर्क किया. सूत्रों ने कहा, “राहुल गांधी ने एसएफआई हमले में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कार्यालय के एक कर्मचारी ऑगस्टीन से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.” राहुल गांधी ने पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुए अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी बात की.