शिल्पी राज का MMS Whatsapp पर हो रहा है वायरल, इस तरह देख सकते हो MMS विडिओ

in #india2 years ago

Thumbnail-68-min-2-1.jpg

शिल्पी राज का MMS Whatsapp पर हो रहा है वायरल, इस तरह देख सकते हो MMS विडिओ शिल्पी राज का MMS Whatsapp पर खूब हो रहा है वायरल आप भी देख सकते हो इस तरह विडिओ अगर नहीं देखा आप ने भी शिल्पी राज का MMS तो इस तरह देख सकते है Whatsapp Par Viral MMS Video आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो लीक हो गया जो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल एमएमएस फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी काफी वायरल हो रहे हैं, अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है।
71db8f6a00775355cb82b3fbfd3565d5.jpg

. अगर आपने वीडियो नहीं देखा है तो अब आप शिल्पी राज के वायरल हो रहे इस एमएमएस को 1 सेकेंड में डाउनलोड करके देख सकते हैं। एमएमएस वीडियो डाउनलोड करने का लिंक नीचे बॉक्स में दिया गया है। मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पी राज का वायरल वीडियो जब अप्रिय स्थिति में देखा गया तो किसी ने उस वीडियो को पूरे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तब से यह वीडियो हर जगह आग की तरह फैल गया है। कुछ दिनों पहले शिल्पी राज का अपने बॉयफ्रेंड संग सस्पेंस का एक वीडियो फैला था, जिसमें शिल्पी राज रिलेशनशिप में नजर आ रही थीं। वायरल होने के बाद Shilpi Raj ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमे उन्होंने इस MMS को फ़र्ज़ी करार दिया था. शिल्पी राज ने रोते हुए लोगो से अपील की थी की मै आपकी बेटी हूँ मुझे बदनाम मत करिये. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा था की इस वीडियो में दिख रही लड़की मै नहीं हूँ. Shilpi Raj ने कहा की MMS वायरल करक उन्हें फंसाया जा रहा है. MMS वायरल होने के बाद वही कुछ लोग शिल्पी राज के इस वीडियो को लेकर बाते
कर रहे है की ये MMS खुद Shilpi Raj ने ही वायरल कराया है. लोगो की माने तो अपने आने वाले वीडियो को हिट कराने के लिए शिल्पी राज ने ये षड्यंत्र रचा है.
Shilpi Raj ने दो गाने ‘गोवा बीच‘ और ‘पियाजी के मोछिया जान मारेला’ को हिट कराने के लिए इस MMS
को वायरल किया था. जैसे शिल्पी राज ने चाहा था वैसे हुआ भी इन वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी सफलता हासिल की थी. लोगो की माने तो उनके बॉयफ्रेंड ने जान बूझकर इस तरह का वीडियो वायरल कराया है. लोगो की माने वायरल MMS बुनी हुई साजिश का हिस्सा है. सूत्रों के मुताबिक उस दिन कमरे में शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड के अलावा दो और लड़के मौजूद थे. उन्होंने पहले सेटअप तैयार किया और शिल्पी राज को कमरे में बुलाया गया. लोगो की माने तो पहले से ही षड्यंत्र रचा जा चुका था. कमरे में उन दो व्यक्तियों ने शिल्पी राज और विजय का MMS बनाना शुरू कर दिया. फिर इसके बाद विजय के कहने पर इसे वायरल कर दिया. लोगो की माने शिल्पी राज भोजपुरी इंड्रस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे इंड्रस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहती है. वो चाहती है की हर किसी की जुबान में उनका नाम हो. खैर लोगो के द्वारा लगाए जा रहे आरोप कितने सही है हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.