पत्नी पर चाकू से हमला, बेटी ने पुलिस को फोन कर बुलाया

in #india2 years ago

IMG_20220614_175542.pngरेवाड़ी के मॉडल टाउन के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, महिला का आरोप है कि उसका पति अन्य औरतों को घर में लेकर आता है. वो छोटी –छोटी बातों पर उसके साथ झगडा– मारपीट करता है. रविवार तो उसके पति ने हद कर दी और उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़ित महिला रेवाड़ी ट्रोमा सेंटर में भर्ती है. पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर आगमी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती सुनीता नाम की ये महिला पलवल की रहने वाली है. जिसकी शादी 17 साल पहले रेवाड़ी के मॉडल टाउन के रहने वाले गणेश के साथ हुई थी. महिला के तीन बच्चे है. घरेलू विवाद के चलते पीड़ित महिला अपने बच्चों के साथ डेढ़ साल तक मायके में भी रह चुकी है. जिसे समझौते के बाद रेवाड़ी लाया गया था.

पीड़िता ने बताया कि रविवार को उसका पति आया और परचून की दूकान से सामान लाने की बात को लेकर झगड़ा करने लगा. जिसके महिला के साथ मारपीट करते हुए महिला को छत से फैकने को कोशिश की गई और जान से मारने की धमकी दी गई.

जिसके बाद उसके पति ने गाड़ी से चाकू निकाला और उसके गले पर वार करने की कोशिश की और महिला ने हाथ से बचाव किया तो चाकू उसके हाथ में लगा. पीड़िता महिला की बेटी ने कहा कि मम्मी ने गली में भागकर अपनी जान बचाई. उसने फोन किया तो पुलिस घर पर आई. इस मामले में फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और पुलिस महिला के बयान दर्ज कर मामले की जाँच कर रही है.