Commonwealth Games 2022 Today Schedule: इतिहास रचने उतरेगी हॉकी टीम

in #india2 years ago

671-Khel-Now-13-copy.jpgडीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) का आखिरी दिन भारत के लिए ऐतिहासिक हो सकता है. भारतीय हॉकी टीम (पुरुष) पहली बार CWG में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच सकती है. सोमवार को भारत के पास कुल 6 गोल्ड मेडल जीतने का मौका है. बैडमिंटन में भारत के 2 गोल्ड हो सकते हैं. महिला सिंगल्स में पीवी सिंधु और पुरुष सिंगल्स में लक्ष्य सेन का फाइनल मुकाबला है.

भारत पदक तालिका में अभी पांचवें स्थान पर है. भारतीय खिलाड़ियों ने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में कुल 18 गोल्ड मेडल जीते हैं. पदकों की कुल संख्या 53 है. टेबल टेनिस में भी आखिरी दिन एक मेडल तो पक्का है. पुरुष सिंगल्स में अचंता शरत कमल गोल्ड के लिए खेलेंगे. जी साथियान के पास ब्रॉन्ज मेडल जीतने का मौका है है. भारतीय टीम का आज का पूरा शेड्यूल इस तरह से है. हॉकी में अगर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है गोल्ड जीतकर इतिहास रच देगी. महिला हॉकी टीम ने रविवार को ब्रॉन्ज मेडल जीता है.

बैडमिंटन
महिला एकल स्वर्ण पदक मैच (पीवी सिंधु) : दोपहर 1:20 से
पुरुष एकल स्वर्ण पदक मैच (लक्ष्य सेन) दोपहर 2:10 से पुरुष युगल स्वर्ण पदक मैच (सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी) दोपहर 3 बजे से

हॉकी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पुरुष हॉकी फाइनल (शाम 5 बजे से)

टेबल टेनिस
पुरुष एकल कांस्य पदक मैच: जी साथियान दोपहर 3:35 से पुरुष एकल स्वर्ण पदक मैच: अचंता शरत कमल दोपहर 4:25 से