सोलनः निजी स्कूल की 8वीं की छात्रा से छेड़छाड़-अश्लील हरकतें करता था डायरेक्टर, गिरफ्तार

in #india2 years ago

सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि उन्हें किशोरी की शिकायत मिली थी. निजी स्कूल की छात्रा ने निदेशक पर आरोप लगाए थे कि वह उस से अश्लील हरकतें कर रहा है.
05_05_2022-girldelhischool_22685564 (1).jpg
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के एक निजी स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली नाबालिग के साथ स्कूल के डायरेक्टर द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दंर्ज कर आरोपी डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार शाम को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, लड़की आठवीं कक्षा में पढ़ती है और स्कूल के हॉस्टल में अकेली ही रहती थी. पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि स्कूल का डायरेक्टर उसे अकेली पाकर छेड़छाड़ और गलत हरकत करता था. उसने यह बात विदेश में रहने वाले अपने परिजनों को बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई. शिकायत मिलने के पास पुलिस स्कूल पहुंची और डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.
सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि उन्हें किशोरी की शिकायत मिली थी. निजी स्कूल की छात्रा ने निदेशक पर आरोप लगाए थे कि वह उस से अश्लील हरकतें कर रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस सभी पहलुओं के मध्यनज़र जांच कर रही है. दोषी को बक्शा नहीं जाएगा.

Sort:  

Good work by police