एक बार चार्ज होकर 7 दिन तक चलेगी बैटरी, खास है ये शानदार लुक वाली Smartwatch

in #india2 years ago

Noise ColorFit Pulse Buzz: इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ब्लूटूथ कॉलिंग, SpO2 ट्रैकिंग, और ब्लड प्रेशर (BP) मॉनिटरिंग और हार्ट रेट सेंसर मॉनिटरिंग है. इसके अलावा इसकी बैटरी भी काफी खास बताई जा रही है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस.

Noise ColorFit Pulse Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, और कंपनी ने इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम रखी गई है. इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ब्लूटूथ कॉलिंग, SpO2 ट्रैकिंग, और ब्लड प्रेशर (BP) मॉनिटरिंग और हार्ट रेट सेंसर मॉनिटरिंग है. इसके अलावा इसकी बैटरी भी काफी खास बताई जा रही है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस. नई नॉइज़ कलरफिट पल्स बज़ स्मार्टवॉच 1.69 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें 240 x 280 पिक्सल रेजोलूशन के लिए सपोर्ट शामिल है. इसमें टचस्क्रीन है और ये एंड्रॉयड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आता है.
कंपनी का ये भी दावा है कि नया वियरेबल यूजर को 150 से ज़्यादा क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइज़ वॉच फेस देता है. ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है. Noise ColorFit Pulse Buzz में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर भी है.