Ranveer singh nude photo: रणवीर सिंह से कई साल पहले पहले टॉपलेस हुई थी ये हीरोइन,

in #india2 years ago

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए ऐसा फोटोशूट कराया कि है कि लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी न्यूड तस्वीर पर अभिनेत्री से लेकर राजनेत्री तक कई लोग रिएक्ट कर चुके हैं। इस शूट के लिए रणवीर को खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं, कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस को शानदार बता रहे हैं, लेकिन कई सालों पहले बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने सिर्फ टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया था तो लोगों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया था।

यहां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की। बॉलीवुड में फिल्म तिरंगा से कदम रखने वाली ममता कुलकर्णी ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पांव जमा लिए थे। 1993 में ममता कुलकर्णी की सैफ अली खान के साथ फिल्म 'आशिक आवारा' आई थी, जिसके लिए ममता को एप्रीशिएट किया गया था, लेकिन ममता अपनी फिल्मों से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहती थीं। इनमें उनका टॉपलेस फोटोशूट भी शामिल है।दरअसल, 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन फोटोशूट के लिए एक खूबसूरत अभिनेत्री की खोज कर रहा था। उन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेसेस को ऑफर दिया, लेकिन हर किसी ने ठुकरा दिया। जिसके बाद मशहूर फोटोग्राफर जयेश सेठ ने ममता कुलकर्णी को अप्रोच किया। फोटोशूट के लिए ममता भी मान गईं और उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। ममता की टॉपलेस तस्वीरों वाली ये मैगजीन जैसे ही मार्केट में आई तहलका मच गया। लोग मैगजीन खरीदने के लिए टूट पड़े। नौबत ये आ गई थी कि 20 रुपए की मैगजीन ब्लैक में 100 रुपए में बेची गई। इस बोल्ड फोटोशूट ने ममती को इतनी शोहरत दिलाई जितनी उन्होंने सोची भी नहीं थी, लेकिन इस बात पर कई लोगों ने गुस्सा भी जताया।

ममता कुलकर्णी फेमस तो हो गई थी, लेकिन इस फोटोशूट ने उनकी जिंदगी में बवाल भी मचा दिया था। टॉपलेस फोटोशूट कराने की वजह से ममता पर केस चला। साथ ही उन्हें जुर्माना तक भरना पड़ा गया था। कोर्ट पहुंचने के लिए ममता बुर्का पहनकर जाती थीं। ममता ऐसा मीडिया और लोगों से बचने के लिए करती थीं। फोटोशूट के कारण उन्हें जान से मारने तक की धमकियां मिली थीं।IMG_20220723_190529.jpg