Barat band karne ka fesla

in #india2 years ago
  1. patrika-logo-header
    अग्निपथ स्कीम
    ओपिनियन
    शिक्षा
    जॉब्स
    ऑटोमोबाइल
    गैजेट
    हॉट ऑन वेब
    भारत बंद की सूचना के बाद हाई अलर्ट पर राजस्थान पुलिस, धारा 144 लगा दी.....
    राजbarat स्थान में तो पुलिस ने एक दिन पहले ही राजधानी जयपुर में धारा 144 लागू कर दी है। जयपुर के साथ ही प्रदेश के अन्य कई जिलों मं भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है।


    जयपुर

    Updated: June 20, 2022 10:16:30 am

    जयपुर
    अग्निपथ योजना के विरोध में आज कई संगठनों ने अलग अलग माध्यमों से भारत बंद की अपील की है। इस अपील का असर लगभग पूरे देश में देखने को मिल रहा है। देश भर के कई राज्यों में पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है खासतौर पर बिहार, दिल्ली, हरियाणा और राजस्स्थान राज्य की पुलिस। राजस्थान में तो पुलिस ने एक दिन पहले ही राजधानी जयपुर में धारा 144 लागू कर दी है। जयपुर के साथ ही प्रदेश के अन्य कई जिलों मंे भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है।
    jaam_photo_2022-06-18_11-33-06.jpg

    जोधपुर, अजमेर, अलवर, सीकर, भरतपुर समेत बीस से ज्यादा राज्यों में भारी पुलिस बंदोबस्त
    जयपुर शहर में देर शाम पूरे शहरी क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसी भी तरह के धरने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई है। इसके अलावा जोधपुर, उदयपुर, सीकर, अजमेर, नागौर, समेत प्रदेश के बीस से ज्यादा जिलों मंे भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है। थानों के सत्तर फीसदी से भी ज्यादा स्टाफ को सड़कों पर तैनात कर दिया गया है। साथ ही करीब दस फीसदी स्टाफ को आरपीएफ वालों के साथ पटरियों और रेलवे स्टेशनों पर तैनात किया गया है। ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हो। शहरों में बड़े चौरााहों और बाजारों में तो सशस्त्र पुलिस बल को तैनाती दी गई है। गौरतलब है कि पिछले दिनों जयपुर, सीकर, अजमेर, अलवर, भरतपुर समेत कई शहरों में बवाल हो चुका है।
    आगामी आदेशों तक छुट्यिां रद्द
    उधर इस बवाल को देखते हुए पुलिस मुख्यालय से सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को पहले ही मौखिक निर्देश जारी किए जा चुके हैं छुट्टियां रद्द किए जाने के। यही कारण है कि आगामी आदेशों तक पुलिस कांस्टेबल से आईपीएस स्तर के अफसरों और कार्मिकों की छुट्टियां Bharat band karne aa peela
    रद्द कर दी गई है। बेहद जरूरी होने पर नियमानुसार छूट संभव है।
  2. Aaj bharat band karne ka aadesh
  3. Kya feslafesla

  4. Koi 
  5. BharatBharat
  6. BaratBaratBarat