Modi government is taking the country on the path of destruction, in 8 years the journey of bullock cart by train, Congress leader

in #india2 years ago

images (85).jpegयूपी के अलीगढ़ जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा केंद्र की मोदी सरकार पर सवालिया निशान खड़े करते हुए गंभीर आरोप लगाए गए हैं। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहां कि केंद्र की सरकार समूचे हिंदुस्तान को विनाश के रास्ते पर लेकर जा रही है। जबकि मोदी सरकार ने पिछले 8 सालों देश की जनता को रेलगाड़ी से बैलगाड़ी तक का सफर करा दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में कॉग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं इंजीनियर आगा यूनुस ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।इसके साथ ही कांग्रेस नेता आगा यूनुस में कहा कि रेलगाडी से बैलगाडी तक का सफर मोदी सरकार ने देश को आठ सालो मे करा दिया हैं। जबकि उन्हें ऐसा लगता है कि देश के लोगो को मोदी सरकार के द्वारा योजनाबध्द तरीके से कंगाल किया जा रहा है।जो रूपया देश की गरिमा होता है।जबकि मोदी सरकार ने देश के उस रुपये को गरिमा को भी पूरी तरह से धराशाही कर दिया गया है। इसके साथ ही देश का रूपया डालर के मुकाबले गिरते गिरते भूटान के करेंसी बराबर लाकर खड़ा कर दिया है। अब सोमालिया जैसे अत्यंत गरीब देश से यही हाल रहा तो टक्कर लेगा।जबकि रूपए का बेडागर्क करने वाली मोदी सरकार को प्रपंच के माध्यम से विकास और देश को मजबूत बनाने के नाम का स्वांग भी रचा जाता है।तो वहीं असलियत रूपए के गिरते हालत देश के सामने है।जबकि आज देश विनाश की राह पर मोदी सरकार मे ही जा रहा है। सिर्फ प्रपंच कर जनता को धार्मिक मामलो मे उलझाकर घृणा और नफरत की उपज से केंद्र सरकार जनता का ध्यान भटका रही है।