आजादी का अमृत महोत्सव के तहत उज्जवला सामाजिक संस्था ने धूमधाम से मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस।

Screenshot_2022-08-15-16-15-55-89_7ecc343528d84aae1423bfb8eca3bd44.jpg

एक तरफ जहां पूरा देश आज़ादी के अमृत महोत्सव में सराबोर है और 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ हर देशवासी बढ़-चढ़कर इस उत्सव का साक्षी बन रहा है साथ ही लोगों को अपने-अपने ढंग से जागरूक कर हर घर तिरंगा अभियान को बल दे रहा है।

आजादी के इस अमृत महोत्सव में जब पूरा देश तिरंगामय है ऐसे में उज्जवला सामाजिक संस्था ने भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया। वहीं इस अवसर पर संस्था की अध्यक्ष श्रीमती रश्मि सिंह ने कहा कि आज पूरा देश आजादी के 75 साल पूरे होने पर जश्न मना रहा है। लेकिन यह साल कुछ विशेष है जिसे हम आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं। क्योंकि इस साल हरेक भारतीय को हर घर तिरंगा अभियान के तहत देश की आन, बान और शान भारतीय ध्वज तिरंगा फहराने का अवसर मिला है। आज आजादी की जिस खुली हवा में हम सांस ले रहे हैं यह आजादी हमें हमारे महान क्रांतिकारियों के त्याग और बलिदान से प्राप्त हुई है।

आजादी के इस अमृत महोत्सव के अवसर पर हम देश के सभी वीर सपूतों को संस्था की तरफ़ से शत-शत नमन करते हैं साथ ही वे संस्था की ओर से सभी देश और प्रदेशवासियों की सुख व समृद्धि की कामना करती हैं। उधर इस अवसर पर संस्था के सदस्य श्रीमती सुनीता देवी, श्रीमती रेनू कोटनाला, रजनी नेगी, शिवानी कश्यप, सौरभ, इंदर कुमार, लता देवी व अन्य सदस्य मौजूद रहे।