Udaipur की घटना की जमीयत ने की निंदा,

in #in2 years ago

Muzaffarnagar News: यूपी के मुज़फ्फरनगर जनपद में भी रविवार को जमीयत ए उलेमा हिन्द के द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान उदयपुर की घटना की निंदा की गई

UP News: उदयपुर में कन्हैया लाल की हुई निर्मम हत्या का पूरे देश में जमकर विरोध किया जा रहा है. जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में भी रविवार को जमीयत ए उलेमा हिन्द के द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान उदयपुर की घटना की निंदा की गई. दरअसल, जनपद में जमीयत ए उलेमा द्वारा जगह जगह एक कार्यक्रम का आयोजन कराया जा रहा है. जिसमे उलेमा पैग़म्बर ए इस्लाम की जीवनी पर प्रकाश डालकर आम जनता को इससे अवगत करा रहे है. 6 जून से शुरू होकर ये कार्यक्रम 31 जुलाई तक चलेंगे अब तक जिले में कुल 155 ऐसे कार्यक्रम हो चुके है.
किया जाए सामाजिक बहिष्कार'
आज के इस कार्यक्रम के दौरान जमीयत ए उलेमा हिन्द के प्रदेश सेक्रेटरी कारी ज़ाकिर हुसैन ने बताया की उदयपुर में हुई निर्मम घटना का आज इस मीटिंग में सर्व सम्मति से निंदा प्रस्ताव पास किया गया है. आगामी कावड़ यात्रा और ईदुल अजहा पर भी चर्चा कर ये अपील की गई की शांतिपूर्वक तरीक़े से सभी त्यौहारों को मनाया जाए. साथ ही जिन्होंने पैगम्बर साहब की शान में गुस्ताखियां की उसकी भी निंदा की गई है और सरकार से ये मांग की गई कि ऐसे लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द सख़्त से सख़्त क़ानूनी कार्यवाही की जाये. उन्होंने कहा कि नफरत फैलाने वालों का सामाजिक बहिष्कार किया जाए.