पिक अप कार डनलप को रौंद घर में घुसी / बैल की मौत

in #imglast year
  1. हाईबे किनारे बने घर की दीबार तोड घर में घुसी पिकअप/ बडा हादसा टला
    IMG-20230612-WA0208.jpg
    दहगवां । बदायूं मेरठ हाईवे पर थाने से महज सौ मी की दूरी पर एक तेज रफ्तार पिक अप ने डनलप को रौदते हुए घर की दीबार तोड दी इस हादसे में बैल की कार के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गयी जबकि तीन युबक घायल हो गये घटना की तहरीर पुलिस को दी है।
    बदायूं मेरठ हाईबे पर जरीफनगर बिजलीघर के नजदीक गनेश पुत्र जगदीश के मकान मॆ एक तेज रफ्तार पिक अप कार घुस गयी जिससे उसकी दोनों तरफ की दीबार गिर गयी इस हादसे में घर के अन्दर खेल रहे बच्चे भी बाल बाल बच गये ।
    सोबनपुर निबासी रामजीत पुत्र हीरा सिंह सोमबार की सुबह लगभग 11 बजे जाहिदपुर गाँव से अपने डनलप में पूले भरकर गाँव आ रहे थे डनलप में छत्रपाल भोले व अबधेश निबासी जाहिदपुर भी सवार थे कि जैसे ही डनलप जरीफनगर बिजलीघर से निकला था कि सहसवान दिशा से तेज रफ्तार आ रही पिक अप up 25 AT5584 डनलप को रौंदते हुए हाईबे किनारे बने गनेश के मकान में घुस गयी जिससे मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया और बैल की कार के नीचे फंसने से मौत हो गयी बहीं डनलप पर सवार तीनों युबक घायल हो गये बह तो गनीमत रही कि बह डनलप से कूद गये बरना बडे हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था इस हादसे के बाद मकान मालिक व डनलप स्बामी ने पिक अप चालक के खिलाफ तहरीर दी है।