सम्मानित किए गए हमराही

in #honored6 days ago

बाराबंकी 13 सितम्बरः (डेस्क)अमर उजाला परिवार द्वारा बाराबंकी में हमराहियों का सम्मान अमर उजाला परिवार ने बाराबंकी में एक विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया, जिसमें शहर में घर-घर अमर उजाला अखबार पहुंचाने वाले करीब 20 हमराहियों को सम्मानित किया गया।

-6183894845244948851_121.jpg

इस कार्यक्रम में अमर उजाला के प्रसार प्रबंधक संदीप शर्मा ने हमराहियों को प्रतीक चिन्ह देकर उनका सम्मान किया और उनके अथक प्रयासों की सराहना की।

हमराहियों का योगदान
संदीप शर्मा ने कहा कि हमराहियों की मेहनत और समर्पण का ही नतीजा है कि अमर उजाला अखबार लगातार प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने हमराहियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वे अमर उजाला परिवार के अभिन्न अंग हैं और उनका योगदान अखबार के सफल संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

भविष्य के लिए प्रतिबद्धता
संदीप शर्मा ने हमराहियों से भरोसा जताया कि वे इसी तरह अमर उजाला परिवार का सहयोग करते रहेंगे और अखबार को आगे बढ़ाने तथा उसका प्रसार करने में पूरा सहयोग देंगे। उन्होंने हमराहियों से आग्रह किया कि वे अपने कार्य में और अधिक जोश और उत्साह के साथ जुटें और अमर उजाला परिवार के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण को बनाए रखें।

हमराहियों की प्रतिक्रिया
हमराहियों ने भी अमर उजाला परिवार द्वारा किए गए सम्मान का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह उनके लिए गर्व और प्रेरणा का विषय है। उन्होंने संकल्प व्यक्त किया कि वे अमर उजाला परिवार के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण को और अधिक मजबूत करेंगे और अखबार के प्रसार में अपना पूरा योगदान देंगे।

समापन
अमर उजाला परिवार द्वारा आयोजित यह सम्मान समारोह हमराहियों के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और उनके योगदान को मान्यता देता है। यह कार्यक्रम हमराहियों को और अधिक प्रेरित करेगा और उन्हें अमर उजाला परिवार का अभिन्न अंग होने का गौरव प्रदान करेगा।