टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 7' का ट्रेलर लीक! मेकर्स ने उठाया ये कदम

in #hollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की अपकमिंग फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 7' का ट्रेलर इंटरनेट पर लीक हो गया। खबर है कि कई ट्विटर हैंड्स के जरिए फिल्म का ट्रेलर शेयर किया गया। हालांकि दिन के अंत तक कॉपीराइट रूल का वॉयलेशन के चलते सभी जगहों से ट्रेलर को हटा दिया गया। हालांकि तब तक इसे तमाम लोगों ने डाउनलोड कर लिया और अलग-अलग जगहों पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ फिल्म का ट्रेलर

मालूम हो कि फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग पिछले महीने CinemaCon में की गई थी लेकिन अभी तक इसे पब्लिक के लिए रिलीज नहीं किया गया है। शनिवार को एक के बाद एक तमाम ट्विटर हैंडल्स ने इसका ट्रेलर रिलीज करना शुरू कर दिया और 2 मिनट का ये ट्रेलर वायरल होने लगा। हालांकि ट्रेलर कैसे लीक हुआ इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि टॉम क्रूज स्टारर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

आधिकारिक तौर पर नहीं रिलीज हुआ है ट्रेलर

हालांकि ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक होते ही पैरामाउंट पिक्चर्स सक्रिय हो गया और समय रहते सिचुएशन को संभाल लिया गया। कई अकाउंट डिसेबल किए गए और तमाम अकाउंट्स को डिलीट कर दिया गया। हॉलीवुड रिपोर्टर की एक खबर के मुताबिक, 'पैरामाउंट पिक्चर्स ने अभी आधिकारिक तौर पर इस 2 मिनट के ट्रेलर को रिलीज नहीं किया है।'

कब रिलीज होगा मिशन इंपॉसिबल का पार्ट 7?

बता दें कि Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One इस बेहद पॉपुलर फ्रेंचाइजी का सातवां पार्ट है। इस सुपरहिट मूवी सीरीज में टॉम क्रूज ने ईथन हंट का रोल प्ले किया है। जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से भरी इस फिल्म की भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है। फिल्म 14 जुलाई 2023 को रिलीज होनी है और इसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

Sort:  

हमारी खबर पर भी कुछ मेहरबानी करिये।

Support other followers that are following you.

Ok sir
i like my follower's post