ऑस्कर विजेता ब्रैड पिट बोले, जल्द लौटूंगा भारत भ्रमण पर

in #hollywood2 years ago

ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता ब्रैड पिट की नई फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ अगले हफ्ते अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी। ब्रैड पिट फिल्म निर्माता भी हैं और उनकी बनाई तीन फिल्में ऑस्कर में बेस्ट पिक्चर अIMG_20220730_174244.jpgवॉर्ड जीत चुकी हैं।
‘बुलेट ट्रेन’ का नाम सुनकर ही रफ्तार और रोमांच की अनुभूति होती है और इस ट्रेन में अगर कोई किरदार कातिलों से घिर जाए तो इसकी शूटिंग का अनुभव तो वाकई रोचक रहा होगा?
हां। शूटिंग के दौरान तो खैर हम स्टूडियो के अंदर ट्रेन की डिब्बों की शक्ल में बने बक्सों के भीतर ही शूटिंग कर रहे थे। और, वह भी अक्सर अलग अलग। मिले तो भी कुछ समय के लिए। लेकिन, इस फिल्म के प्रचार के लिए हम सब एक साथ दुनिया घूमने निकले तो बहुत मजा आ रहा है। दो साल बाद इतने सैर सपाटे का मौका मिलना और सबके साथ हंसी मजाक कर सकने के लिए इकट्ठा हो सकना ही असली आनंद है।
सच बताऊं तो मैंने अभी तक ये उपन्यास पढ़ा नहीं है। इसके लेखक के प्रति मेरे मन में पूरा सम्मान है और मैं किसी को ये बताकर आहत भी नहीं करना चाहता। लेकिन, मैं ये उपन्यास जल्द से जल्द पढ़ने की कोशिश भी करूंगा। फिल्म की शूटिंग से पहले इसे न पढ़ने की वजह है और वह ये कि मैं फिल्म को इसके निर्देशक के नजरिये से करना चाहता था। कुछ और मेरे मन में इस बीच चलता रहे, उससे एकाग्रता भंग होती है, मेरी भी और दूसरों की भी।

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏