लगातार मिल रहे लेटर्स से तंग आईं शकीरा, एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाया परेशान करने का आरोप

in #hollywood2 years ago


पॉप स्टार शकीरा के गानों पर दुनिया थिरकती है। उनके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं, जिनसे उन्हें खूब प्यार मिलता है। हमेशा अपने काम के कारण पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली शकीरा की जिंदगी ने पिछले दिनों कुछ ऐसी करवट ली कि वह बुरी तरह से टूट गईं। दरअसल, हाल ही में शकीरा और स्पेन के दिग्गज फुटबॉलर जेरार्ड पीके ने अपने 12 साल का रिश्ता खत्म करने का एलान किया था। इस बात से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। अभी उनके फैंस इस सदमे से बाहर आए ही थे कि उनसे जुड़ी एक और चौंका देने वाली खबर सामने आ गई है।
स्पेन के दिग्गज फुटबॉलर जेरार्ड पीके से मिले धोखे से शकीरा अभी उबर भी नहीं पाई थीं कि अब उनकी जिंदगी में नया भूचाल आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 12 साल के रिश्ते का अंत होने के बाद कोई उन्हें लेटर्स लिख-लिखकर परेशान कर रहा है। उनके घर के आसपास कई लोग पहरा डाले हुए हैं। इस बात से तंग आकर शकीरा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। शकीरा को मिलने वाले लेटर्स में ऐसी-ऐसी बात लिखीं हैं, जिन्हें सुन शायद सभी को हैरानी होगी। इन लेटर्स में शकीरा के फैंस उनसे शादी करने की गुजारिश कर रहे हैं। इस मामले की जानकारी शकीरा के परिवार और उनके भाई टोनिनो मुबारक ने पुलिस को दी।
पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए पॉप सिंगर ने इन लेटर्स का शक अपने एक्स बॉयफ्रेंड और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पीके पर ही जताया है। शकीरा ने दावा किया है कि पीके उन्हें परेशान करने के लिए उनका पीछा कर रहे हैं। सामने आती मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसी महीने की शुरुआत में शकीरा को एक स्टॉकर की ओर से लेटर मिला था। उसमें लिखा था कि वह उन्हें प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है। इस लेटर को पढ़कर शकीरा ने इसके पीछे जेरार्ड के हाथ होने की आशंका जताई है। मामले की शुरुआती जांच के बाद माना जा रहा है कि शकीरा को परेशान करने वाला एक रूसी है।

Sort:  

सर मेने आप की न्यूज़ को लाइक है आप भी मेरी न्यूज़ को लाइक करदे🙏